बिरनपुर घटना पर मुख्यमंत्री भूपेश की बड़ी घोषणाः परिजन को सरकारी नौकरी, 10 लाख सहायता राशि…

तोपचंद, रायपुर। बेमेतरा जिले के बिरनपुर में हुए सांप्रदायिक हिंसा में युवक की हत्या मामले पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बड़ी घोषणा की है।

मुख्यमंत्री ने घोषणा करते हुए कहा कि, बिरनपुर में दिवंगत 22 वर्षीय युवक भुनेश्वर साहू के परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाएगी। 10 लाख रुपए सहायता राशि की भी प्रदान की जाएगी।

ये भी पढ़ें: Bemetara Violence: गृहमंत्री साहू की दो टूक जो कोई भी दोषी हो नहीं बख्शा जाएगा, माहौल खराब ना करे बीजेपी

छत्तीसगढ़ प्रदेश साहू संघ के पदाधिकारियों की मुख्यमंत्री से मुलाक़ात के बाद मुख्यमंत्री द्वारा यह निर्णय लिया गया। समाज के प्रदेश अध्यक्ष टहल सिंह साहू एवं अन्य पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से मुलाक़ात की।

1 हफ्ते में मांगा रिपोर्ट

इसके बाद मुख्यमंत्री ने कमिश्नर के नेतृत्व में की उच्च स्तरीय प्रशासकीय जाँच के निर्देश दिए। वहीं एक सप्ताह में जाँच कर रिपोर्ट देने के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री ने प्रदेश वासियों से की शांति और सद्भावना बनाए रखने अपील की है।

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Swine Flu in CG : भिलाई में स्वाईन फ्लू से दो मरीजों की मौत, जानें क्या है लक्षण September 29 Daily Horoscope : जाने क्या कहते है आपके सितारे ? क्या आप भी नहाते वक्त करते हैं ये गलतियां? तो हो जाएं सावधान Disha Patani ने सेक्सी साड़ी पहन हॉटनेस से सोशल मीडिया को बनाया अपन दीवाना Bajaj Pulsar N150 Launch: 45-50 kmpl के माइलेज, जानें कीमत और फीचर