इतने सस्ते में मिल रहा I Phone 13, जल्दी उठाएं इस जबरदस्त ऑफर का फायदा, देखें कहां चल रही Sale

टेक डेस्क, तोपचंद। I Phone 13 In Low Price : iPhone किसे नहीं पसंद। हर कोई इस फ़ोन और ब्रांड का दीवाना है। अगर आप भी खरीदना चाहते हैं iPhone लेकिन बजट से है बाहर तो यही समय है। Flipkart Sale आपके लिए लाया है जबरदस्त ऑफर। सेल से आप iPhone 13 भारी डिस्काउंट में खरीद सकते हैं। Apple की वेबसाइट पर इस फोन की कीमत 69,900 रुपये लेकिन आप इसे फ्लिपकार्ट से मात्र 56,999 रुपये देकर खरीद सकते हैं।

समर सेवर सेल

iPhone 13 की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 69,900 रुपये है। लेकिन फ्लिपकार्ट पर चल रहे समर सेवर डेज सेल के तहत भारी छूट में आप इसे 56,999 रुपये में ले सकते हैं। इसका मतलब यह फोन आपको फ्लिपकार्ट पर 12,000 रुपये से भी ज्यादा बंपर छूट के साथ मिल रहा है।

इस छूट में बैंक ऑफर्स को भी शामिल किया गया है। आपको बता दें यह ऑफर आज तक यानि कि, 17 अप्रैल तक ही आपको मिलेगा। और ज्यादा डिस्काउंट के लिए आप इसे एक्सचेंज ऑफर के साथ भी खरीद सकते हैं।

I Phone 13 स्पेसिफिकेशन

Apple iPhone 13 में आपको 6.1-inch का Super Retina XDR डिस्प्ले मिलता है. इसमें A15 Bionic चिपसेट दिया गया है. इस प्रोसेसर को ही iPhone 14 सीरीज में भी यूज किया है. iPhone 14 और iPhone 14 Plus दोनों में ही A15 Bionic चिपसेट दिया गया है.कंपनी की मानें तो फोन 19 घंटे की वीडियो प्ले बैक टाइम के साथ आता है.

स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसका मेन लेंस 12MP का है. वहीं दूसरा लेंस 12MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस है. फ्रंट में कंपनी ने 12MP का सेल्फी कैमरा दिया है. फोन में डुअल सिम का भी ऑप्शन मिलता है, जिसमें एक नैनो सिम और दूसरा हाइब्रिड सिम है.

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त