कल बंद रहेंगे ये रास्ते! यहां से कर सकते है आना-जाना, भाजपा करेगी विधानसभा का घेराव…

तोपचंद, रायपुर। 15 मार्च 2023 यानी कल भारतीय जनता पार्टी द्वारा विधानसभा घेराव किया जाएगा। इस दौरान विधानसभा की ओर आने वाले सभी मार्गाें पर सामान्य यातायात का आवागमन सुबह 6ः00 बजे से रात 8ः00 बजे तक बंद रहेगा।

इस मार्ग में स्थित स्कूल/कॉलेजों में पढ़ने वाले छात्र छात्रायें सुबह 6ः00 से 10ः00 बजे के बीच आवागमन कर सकेंगे। 10ः00 बजे के बाद स्कूली वाहनों का आवागमन बाधित रहेगा। अतः पालकगण 10ः00 बजे के बाद वैकल्पिक कचना से तुलसी नहर पुलिया मार्ग होकर ग्राम नरदहा से बच्चों को ले जा सकेंगे।

इन रास्तों का कर सकते है प्रयोग

विधानसभा की ओर आवागमन करने वाले 15 मार्च 2023 को भारतीय जनता पार्टी द्वारा विधानसभा घेराव कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। जिसमें पूरे छत्तीसगढ़ से भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता पहुंचेंगे। घेराव कार्यक्रम के पहले रिंग रोड नंबर 3 के किनारे ग्राम कचना के पास विशाल आम सभा का कार्यक्रम प्रस्तावित है, जहाँ से विधानसभा घेराव के लिए रैली निकलेगी। इस दौरान विधानसभा आने वाले सभी मार्गों में मजबूत बैरिकेट्स लगाकर रोड को ब्लॉक कर दिया गया है, जहाँ से सामान्य यातायात का आवागमन करना संभव नहीं है। अतः रिंग रोड नम्बर-3 और विधानसभा मार्ग की ओर आवागमन करने वाले वाहन चालक वैकल्पिक मार्गों का उपयोग कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: CG विधानसभा: अपने ही विधायकों के सवालों पर घिरे मंत्री, अधिकारी को निलंबित करने करनी पड़ी घोषणा…

बलौदा बाजार की ओर से होकर रायपुर आने वाले-
आम नागरिक/वाहन चालक किसी भी प्रकार की असुविधा से बचने के लिए इस मार्ग के स्थान पर खरोरा से आरंग होकर रायपुर आवागमन कर सकते हैं, एवं रायपुर से बलोदा बाजार जाने वाले वाहन चालक /आम नागरिक भी इसी मार्ग से होकर आवागमन कर सकते हैं

बिलासपुर से रिंग रोड नंबर 3 होकर महासमुंद की ओर जाने वाले-
वाहन चालक किसी भी प्रकार की असुविधा से बचने के लिए इस मार्ग को छोड़कर सीधे भनपुरी चौक से रिंग रोड नंबर 2 होकर टाटीबंध चौक से रायपुर रिंग रोड नंबर 1 होकर महासमुंद की ओर आवागमन कर सकेंगे एवं महासमुंद से बिलासपुर की ओर जाने वाले वाहन चालक भी इसी मार्ग का उपयोग कर सकेंगे।

ये भी पढ़ें: कांकेर बर्निंग कार का खुलासाः 72 लाख बीमा पाने की थी साजिश, पूरा परिवार हो गया था लापता, प्लान नाकामयाब…

दुर्ग भिलाई से होकर आने वाले वाहन चालक जिन्हें बलोदा बाजार जाना है वे-
बलौदा बाजार मार्ग के स्थान पर राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 53 से आरंग होकर खरोरा तक आवागमन कर सकेंगे एवं बलौदा बाजार से रायपुर होकर दुर्ग भिलाई की ओर जाने वाले वाहन चालक भी इसी मार्ग का उपयोग कर सकेंगे

धमतरी से होकर बलौदा बाजार की ओर जाने वाले- वाहन चालक एवं आम नागरिक असुविधा से बचने हेतु बलौदा बाजार मार्ग के स्थान पर राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 53 से होकर आरंग से खरोरा होकर आवागमन कर सकेंगे।

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त