दुर्ग में IAS ने मारा छापा: बार और क्लब में अचानक पहुंचे SDM, देर रात तक चल रही थी पार्टी, कई गिरफ्तार

तोपचंद, दुर्ग। दुर्ग शहर के कई बड़े बार और क्लब में IAS अफसर व SDM ने अचानक छापा मारा। इसके साथ ही देर रात तक खुले रेस्टोरेंट और पान ठेले व चाय की दुकान में भी दबिश दी. इस छापेमारी में कई लोगों को गिरफ्तार किया गया. साथ ही लोगों को भी समझाइश दी.

दरअसल SDM व IAS लक्ष्मण तिवारी ने शहर के कई बार व रेस्टोरेंट और देर रत तक संचालित चाय-पान ठेला में रेड मारी। दुर्ग में इस दौरान पुलगांव रोड स्थित शहर के सबसे बड़े क्लब प्लेजर क्लब में शराब के स्टॉक से लेकर लाइसेंस में भारी गड़बड़ी पाई गई। वहीं बीच में बस स्टैंड स्थित पंजाब बार में देर रात एक बजे तक खुला पाया गया। छा

मिली जानकारी के अनुसार, एसडीएम तिवारी ने सबसे पहले रात 10 से 11 बजे धमधा रोड स्थित गोल्डन बार और अंजोरा स्थित प्लेजर में छापा मारी। गोल्डन बार में जांच के दौरान उन्होंने यहां के किचेन, बार, लिकर स्टॉक की जांच की। यहां के संचालक से वहां पब चलाने के दस्तावेज मांगे। किचेन की जांच करने पर उन्हें एक ही फ्रिज में वेज और नॉनवेज साथ में रखा हुआ मिला। इसे लेकर उन्होंने संचालक को जमकर फटकार लगाई।

Read More: कवर्धा हिंसा: 60 प्रदर्शनकारी गिरफ्तार, लाठी-डंडे से किया था हमला, बड़े अफसरों के साथ 20 से अधिक पुलिस हुए थे घायल

इसके बाद अंजोरा प्लेजर क्लूं एंड बार में पहुंचे। उन्होंने शराब की सेल और स्टॉक का रिकार्ड मिलाया। गुमास्ता लाइसेंस चेक किया, तो जितने कर्मचारी दिखाए गए थे, उसके अलावा कई अन्य कर्मचारी भी वहां काम करते हुए मिले। दोनों ही जगह बिना लाइसेंस सिरगटे और तंबाकू उत्पाद बेचे जा रहे थे।

होगी सख्त कार्रवाई

रात 11.30 बजे दुर्ग एसडीएम बार और रेस्टोरेंट प्लेटजर में पहुंचे। यहां उनके द्वारा खाने के सैंपल लिए गए। देर रात होटल की सुनसान जगह पर बैठे लड़के लड़कियों को वहां से जाने कहा गया। इस दौरान उन्होंने यहां के बार की भी जांच की। जांच में पाया गया कि बार मैनेजर अपने रजिस्टर में जो शराब का स्टॉक दिखाया था उससे कहीं अधिक सेल हुई थी। दुर्ग एसडीएम ने कहा कि यह तभी संभव है जब वहां अवैध शराब बेची जा रही हो।

इस दौरान उन्होंने बार में शराब का स्टॉक चेक किया, जहां काफी कम स्टॉक मिला। बताया जा रहा है कि दुर्ग एसडीएम के साथ आबकारी के कई अधिकारी मौजूद थे। गुमास्ता में दर्शाए कर्मचारियों से अधिक लोग काम करते पाए गए। तिवारी ने बार के ऊपर सख्त कार्रवाई करने की बात कही है।

Read More: Herbal Holi : बाजार के केमिकल रंगों से रहें दूर, घर पर आसानी से ऐसे बनाएं हर्बल गुलाल

लड़के मना रहे थे शराब पार्टी

इसके बाद दुर्ग एसडीएम देर रात एक बजे दुर्ग बस स्टैंड स्थित पंजाब बार और इसके बाद शहर के पंढरपुरी चाय दुकान पहुंचे। पंजाब बार का शटर बंद था, लेकिन अंदर 8-10 लड़के शराब पार्टी मना रहे थे। बार संचालक सनी सिंह के पास एक काउंटर चलाने का लाइसेंस था, लेकिन वो दो-दो काउंटर चलाकर शराब बेच रहा था।

sdm तिवारी चाय दुकान भी पहुंचे यहाँ भी देर रात तक दुकान संचालित हो रहा था. कई लड़के भी मौजूद थे. सभी हिरासत में लिया गया और फटकार लगाते हुए पूछताछ के लिए कोर्ट बुलाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त