Love Murder Mystery : चोर, आशिक और कातिल, दो बहनों को दिनदहाड़े मारा चाकू, एक की मौत, एक घायल

भिलाई, तोपचंद। छत्तीसगढ़ के भिलाई से खुलेआम दिनदहाड़े हत्या का मामला सामने आया है। आरोपी ने जवारा विसर्जन करने गई 2 बहनों को चाकू घोबकर हमला कर दिया। जिसके बाद बड़ी बहन की मौके पर मौत हो गई। वहीं छोटी बहन गंभीर रूप से घायल बताई जा रही है। लव अफेयर का था मामला। दोनों ही बहनें थी नाबालिग। पूरा मामला सुपेला थाना क्षेत्र का है।

CG News: सीएम बघेल आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से विभिन्न कार्यक्रमों में होंगे शामिल

चोर बना कातिल

बता दें, कि मर्डर करने वाला ये शातिर आरोपी (महेश यादव) चोरी के मामले में पहले ही जेल जा चुका है। लड़की महेश के साथ पहले रिलेशन में होती है। उसके जेल जाने के बाद लड़की को किसी और लड़के से प्यार हो जाता है। एक महीने ही पहले छूटे महेश ने बाहर आकर लड़की को मिलने के लिए बुलाया तो लड़की ने मिलने से मना कर दिया। उसने ये भी बताया कि वो दूसरे लड़के से प्यार करती है और अब उससे कोई रिश्ता नहीं रखना चाहती है।

आज भी ED का कहर जारी: कांग्रेसी नेता समेत शराब कारोबारियों, रसूखदारों के घर पर छापा

दोनों बहनों को मार दिया चाकू

इसी बात से गुस्साए आरोपी ने हत्या की वारदात को अंजाम दे दिया। जहां शीतला मंदिर इंदिरा नगर में गुरुवार दोपहर तीन बजे दोनों बहनें जवारा विसर्जन के लिए गई हुई थी। बड़ी बहन जिसका अफेयर उस लड़के से था और छोटी बहन भी उसके साथ विसर्जन में गई थी। आरोपी ने दोनों बहनों पर चाक़ू से ताबड़तोड़ वार कर दिया। एक वार पड़ने के बाद छोटी बहन ने तालाब में कूदकर अपनी जान बचा ली। वहीँ बड़ी बहन के सीने में चाकू घुसने से उसकी मौत हो गई।

Ram Navami procession: रामनवमी के जुलूस में हुआ बवाल, पथराव-आगजनी के बाद CM ने दिया बड़ा बयान

आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

महेश ने काफी नशे में इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया। हत्या करने के बाद वो मौके से भाग गया और पास में ही स्थित शासकीय स्कूल की छत पर चढ़कर सो गया था। पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए मुखबिर लगाए और उसे चंद घंटों में ही उसे पकड़कर गिरफ्तार कर लिया गया। बड़ी बहन के पेट और सीने में चाकू घुसने से मौके पर ही मौत हो गई। वहीं छोटी बहन की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिसे बेहतर इलाज के लिए दुर्ग रेफर किया गया है।

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

Press ESC to close

FACT CHECK: Leaked! Shah Rukh Khan और Salman Khan फिल्म ‘टाइगर 3’ वीडियो जून में इन 12 दिनों तक बंद रहेंगे Bank, निपटा लें अपना काम गर्मियों में आप भी खाते हैं रोज दही? तो दें ध्यान! भूलकर भी ना करें ये काम अगर आप भी है SBI के ग्राहक तो जल्द ही निपटा लें ये काम, 30 जून से नियम में होगा बदलाव क्यों बड़े बुजुर्ग कहते थे की खाली पेट लेहसुन खाओ? जानिए इसके जबरदस्त फायदे