Boxing करते वक़्त जब बॉलीवुड के बिग बी हो गए थे घायल, सामने आया अमिताभ बच्चन की ज़िंदगी से जुड़ा किस्सा

एंटरटेनमेंट डेस्क, तोपचंद : Amitabh Bachchan was injured while boxing : महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हर रोज़ सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में, उन्होंने अपनी बाइक राइड और पुलिस की जीप के साथ तस्वीरें साझा की थीं।

Amitabh Bachchan was injured while boxing : इसके साथ ही, उनके ब्लॉग में वे अपनी ज़िंदगी से जुड़े किस्से भी साझा करते रहते हैं। हाल ही में, उन्होंने अपने स्कूल के दिनों को याद करते हुए एक ब्लॉग लिखा है, जहां उन्होंने अपनी स्कूल बॉक्सिंग चैंपियनशिप के दिनों की यादें साझा की हैं। उन्होंने लिखा है कि उन्हें उस चैंपियनशिप में ऐसी चोट लगी थी जिसके कारण उनकी आंखों के नीचे कालापन आ गया था और उनकी नाक पर भी चोट लग गई थी।

Amitabh Bachchan was injured while boxing : अमिताभ बच्चन ने अपने नए ब्लॉग में एक बचपन की कहानी साझा की है। उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा है कि जब वे चौथी या पांचवीं कक्षा में थे, तो उन्होंने एक बॉक्सिंग मैच में हिस्सा लिया और उन्हें चोट लग गई। इसके बाद उन्होंने अपने पिता को एक पत्र लिखा। एक पत्र के बजाय उनके पिता ने उन्हें 1953 में कैंब्रिज से एक किताब भेजी, जिस पर उनका संदेश लिखा था। अभिनेता ने बताया कि हाल ही में उनकी पत्नी जया बच्चन ने उनके पुस्तकालय में उनके पिता की वह किताब मिली है।

बाबूजी की किताबों में मिला खत

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में आगे लिखा बॉक्सिंग मैच में पार्टिसिपेट करने के बाद मुझे अच्छी खासी चोट लगी थी इसके बाद उन्होंने पिता को एक लेटर लिखकर इसकी जानकारी दी थी. पिता ने जवाब की जगह उन्हें 1953 में कैंब्रिज से एक बुक भेजी थी. ब्लॉग में बिग बी ने लिखा ‘हां और यह आकर्षण तब जायज हो जाता है, जब लाइब्रेरी में बाबूजी की किताबें रखी होती है, इत्तेफाक से आपको एक ऐसी किताब मिल जाए, जिस पर उनके हस्ताक्षर हो और यह आपको ही समर्पित किया गया हो एक छोटे से संदेश के साथ.

‘अच्छे कठीन वार मन को खुशी देते हैं’

Amitabh Bachchan was injured while boxing : अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग में लिखा ‘काफी दिनों बाद पिता द्वारा भेजी गई बुक उन्हें मिली, जो बॉक्सिंग से ही संबंधित थी. पहले पेज पर उनका साइन थे और साथ ही उसपर उनकी सीख लिखी थी. ‘अच्छे कठीन वार मन को खुशी देते हैं.’ बात बिग के वर्कफ्रंट की करें तो वह साउथ एक्टर प्रभास और दीपिका पाकुदोण के साथ फिल्म प्रोजेक्ट के में काम कर रहे है. इसके अलावा जल्दी ही उनकी गेम कौन बनेगा करोड़पति का नया सीजन भी शुरू होने वाला है.

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त