Science में थोड़ा कमज़ोर लेकिन अनुष्का के साथ chemistry अच्छी है, IAS ने शेयर की विराट कोहली की 10वीं की मार्कशीट

रायपुर, तोपचंद। छत्तीसगढ़ में पदस्थ IAS अवनीश शरण अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों पर बने रहते हैं। वहीं हाल ही उन्होंने अपने ट्विटर में एक पोस्ट डाला। जिसमें उन्होंने विराट कोहली की 10 वीं की मार्कशीट शेयर की है।

जिसके बाद रिटायर IPS आरके विज ने पोस्ट को रीट्वीट कर चुटकी लेते हुए कहा कि, Science में थोड़ा कमज़ोर but अनुष्का के साथ chemistry अच्छी है। जिसके बाद उन्होंने उसमे कमेंट में भी लिखा कि Maths भी थोड़ा कमज़ोर but रन बनाने/गिनने में कोई गलती नहीं।

कौन है अवनीश शरण

अवनीश शरण छत्तीसगढ़ के जाने माने IAS अफसर हैं। सोशल मीडिया पोस्ट और अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। IAS अवनीश अपनी ईमानदारी, नैतिक चरित्र और अपने काम के प्रति प्रतिबद्धता के लिए प्रसिद्ध हैं। IAS अधिकारी अवनीश शरण का जन्म समस्तीपुर जिले के छोटे से गांव केवटा में 20 जनवरी 1981 को हुआ था। 2009 बैच के आईएएस अधिकारी हैं। फिलहाल उनकी पोस्टिंग छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में है।

साल 2017 में अवनीश मीडिया की सुर्खियों में तब आए जब उन्होंने अपनी पत्नी का डिलीवरी एक सरकारी अस्पताल में कराया। फिर उसके बाद अपनी बच्ची का दाखिला एक सरकारी स्कूल में कराया था। बिहार के रहने वाले छत्तीसगढ़ कैडर के आईएएस अधिकारी अवनीश शरण आज कलेक्टर हैं। मगर 10वीं उन्होंने थर्ड डिवीजन से पास की थी। मार्कशीट के मुताबिक उन्होंने आरएच स्कूल दलसिंहसराय, समस्तीपुर से 1996 में मैट्रिक पास की थी। 700 में 314 नंबर मिले थे।

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त