कुमारी शैलजा में बताया की क्यों हुई राहुल पर कार्रवाई, बोली – कोर्ट ने समय दिया फिर भी…. सोच सकते हैं कितने नीचे स्तर की सोच ये रखते हैं…

रायपुर, तोपचंद : Kumari Selja told why action was taken against Rahul: चुनाव आयोग ने बुधवार को कर्नाटक विधानसभा चुनावों का एलान कर दिया। वही दूसरी तरफ देश भर में कांग्रेस प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिये केंद्र सरकार पर हमला बोल रही है. ऐसे में छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा ने भी मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला हैं. कुमारी शैलजा ने कहा –

तथ्य की बात हम मीडिया के सामने रखने आये है- कुमारी शैलजा

देश मे ऐसा एक मुद्दा हमारे सामने है जो कभी नही हुआ. हमारे नेता राहुल गांधी जी के साथ पिछले दिनों चाहे वो अदालत का फैसला आया हो या उसके बाद का घटनाक्रम जो भी हुआ है. उसके तथ्य की बात हम मीडिया के सामने रखने आये है. कोर्ट के फैसले के बाद लोकसभा से किस तरह से सदस्यता समाप्त की गई. उसके पीछे गहरी चाल समझ आती है. राहुल जी ने पदयात्रा के दौरान अपनो बात उठाई. संसद में भी बात उठाई.

हम बताते है कार्रवाई क्यो की गई ? कुमारी शैलजा

हम बताना चाहते है कि राहुल जी के ऊपर यह कार्रवाई क्यो की गई ? इससे समझ आता है कि राहुल जी ने पीएम की दुखती रग पर हाथ रख दिया है. राहुल जी ने पूछा था कि अडाणी के पास इतना पैसा कहां से आया? यह डिफेंस में कैसे काम कर रहे है. राहुल जी ने दूसरा सवाल पूछा की पीएम का अडानी से रिसता क्या है. उन्होंने रक्षा उद्योग से लेकर विदेशों में दिए गए बयानों के बारे में , उनके प्लेन के फोटो , पीएम के साथ के फोटो दिखाए  लेकिन मोदी जी ने एक भी सवाल का जवाब देना मुनासिब नही समझा. वे जवाब पर तो नही आये लेकिन विपक्ष के जवाब देना होता है.

कुमारी सैलजा ने कहा कि राहुल गांधी के बारे में विदेश जाकर देश विरोधी बाते करने वाली बात बिल्कुल गलत है. जबकि उन्होंने कहा था कि कोई भी मुद्दा भारत का अंदरूनी मामला है हम उसको समझ लेंगे हमे हमारे संविधान पर पूरा भरोसा है.

मोदी जी किस बात से डरते है – कुमारी शैलजा

उन्होंने सारी बातों को दरकिनार कर दिया गया. जबकि राहुल जी के बात को सदन के रिकॉर्ड से निकाल दिया गया. मोदी जी किस बात से डरते है. क्या उनको लगता है कि यह सब बातें बाहर नही जाएंगी.ऐसी कोई बात तो नही थी जो रिकॉर्ड में नही रखी जा सकती थी.. क्या कारण है कि संसद को सत्ता पक्ष नही चलने दे रहा है. जबकि सदन चलने की जिम्मेदारी सत्ता पक्ष के नेता की होती है. उनको डर है कि सदन चलेगा तो राहुल गांधी बोलेंगे.

जब राहुल गांधी के ऊपर बेबुनियाद आरोप लगाए गए. सरकार के मंत्रियों ने आरोप लगाए की उन्होंने विदेश में जाकर गलत बातें बोली. जबकि राहुल गांधी ने बार बार पत्र लिखा उन्होंने कहा उन्हें बोलने का मौका दिया जाए. पूरी तरह से सोचसमझकर सदन की कार्यवाही को रोका गया.

13 अप्रेल 2019 के भाषण पर क्या बोली कुमारी शैलजा ?

दूसरा घटना क्रम है 13 अप्रेल 2019 को कर्नाटक में राहुल जी ने भाषण दिया. 16 मार्च को गुजरात के सूरत में मामला दर्ज कराया गया. उसके बाद खुद की शिकायत करता ने खुद की शिकायत पर रोक लगाने की मांग की. उसके बाद फिर मामले की सुनवाई के लिए आवेदन दिया.27 फरवरी को अदालत में सुनवाई हुई. 23 मार्च को राहुल जी को मामले में दोषी करार देते हुए सजा भी सुनाई गई. 24 मार्च को लोकसभा ने राहुल जी की सदस्यता समाप्त कर दी.

पहला सवाल है कानूनी जो हमारे वकील अदालत में लड़ेंगे.दूसरा मुद्दा है कि भाजपा की सरकार ने इस मामले को ट्विस्ट किया. क्योकि राहुल गांधी ने कुछ ऐसे सवाल उठाए जो पीएम के लिए कंफर्टेविल नही थे. इसलिए उनकी सदस्यता खत्म कर दी गई. उसके बाद उनको मकान खाली करने के लिए कह दिया गया. सोचिए जैसे उस मकान के बिना भाजपा सरकार नही चलेगी.

जेपी नड्डा ने ओबीसी कार्ड खेला

भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ओबीसी कार्ड खेला . जबकि इस मामले में ओबीसी का मुद्दा कहाँ से आ गया. खिसयानी विल्ली खंबा नोच रही है. भ्रष्टाचारियों को कोई जाति नही होती. अब भाजपा जातियों और समाज के आधार पर देश को बांटना चाहती है.

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त