CG Weather Update: प्रदेश में फिर बदला मौसम का मिजाज, कही धूप तो कही तेज बारिश…

Chhattisgarh Weather Update: छत्तीसगढ़ में मौसम का मिजाज बदल गया है. वहीँ बात करें राजधानी रायपुर की तो यहाँ सुबह से ही गरज-चमक के साथ बारिश हो रही है. बेमौसम बारिश की वजह से मौसम सुहाना हो गया है. वहीँ किसानों के फसलों को भी नुकसान की आशंका जताई जा रही है.

Chhattisgarh Weather Update: देश की राजधानी नई दिल्ली की बात करें तो आज यहां न्यूनतम तापमान 17 और अधिकतम तापमान 27 डिग्री दर्ज किया जा सकता है. इसी के साथ आज भी दिल्ली में हल्की बारिश या बूंदाबांदी हो सकती है. मौसम विभाग की मानें तो 22 और 23 मार्च को दिल्ली में आंशिक तौर पर बादल छाए रह सकते हैं. इन दो दिनों में बारिश का कोई पूर्वानुमान नहीं है. हालांकि, 24 मार्च को गरज के साथ बारिश देखने को मिल सकती है.

Chhattisgarh Weather Update: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की बात करें तो यहां न्यूनतम तापमान 17 डिग्री और अधिकतम तापमान 24 डिग्री दर्ज किया जा सकता है. वहीं, लखनऊ में भी आज बारिश देखने को मिल सकती है. 24 मार्च को लखनऊ में गरज के साथ बारिश और धूलभरी आंधी चलने का पूर्वानुमान है. गाजियाबाद की बात करें तो आज यहां न्यूनतम तापमान 16 डिग्री और अधिकतम तापमान 27 डिग्री रह सकता है. इसी के साथ, गाजियाबाद में आज गरज के साथ बारिश देखने को भी मिल सकती है.

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त