क्या आपके पास भी है 786 नंबर वाला ये पुराना नोट, कमा सकते है 3 लाख तक!

Online Note Coin SellOnline Note Coin Sell : इन दिनों आनलाइन बाजरों में पुराने नोटों व सिक्कों की अच्छी डिमांड देखी जा रही है। अगर आपके पास भी ये खास किस्म का नोट है। तो आप 3 लाख रुपये तक कमा सकते हैं। आज हम 786 नंबर वाले 20 रुपये के नोट के बारे बताने जा रहे हैं। यह नोट आनलाइन बाजार में धूम मचा रही है। आपका किस्मत का सितारा रातों रात बुलंद होने जा रहा है.

क्षक प्रमोशन को लेकर DEO का पत्रः बोले- ये अंतिम अवसर, नहीं की ज्वाइनिंग तो…

Online Note Coin Sell : आपके इस 20 रुपये के पुराने नोट को बेचने के पूरी प्रोसेस आज हम बताने जा रह हैं। पूरी प्रोसेस ध्यान से पढ़ें और अप्लाई करें। इसे पढ़कर आप इस नोट को आॅनलाइन माध्यम से बेच सकते हैं। संपूर्ण जानकारी बताई गई है इसलिए आप इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें।

Online Note Coin Sell : पुराने नोट की कीमत लाखों रुपए तक होती है लेकिन बहुत लोग इससे अनजान रहते हैं। इस नोट की अंतरराष्ट्रीय बाजार में काफी कीमत देखी जा रही है। बहुत से ऐसे लोग हैं जो अपने पर्स और बटुए में पुराने नोट को संभाल कर रखते हैं। यह नोट 2रुपये, 5रुपये 10रुपये में किसी भी प्रकार का नोट हो सकता है। जिसकी कीमत लाखों रुपए तक होती है। 20 रुपये के पुराने नोट की कीमत 3 लाख तक पहुंच गई है।

नोट की खासियत

अगर आप भी इस प्रकार के पुराने नोट को बेचना चाहते हैं तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी हो सकती है। क्योंकि इस नोट से आप रातों-रात आपकी किस्मत बदल सकती है इस नोट में कुछ खासियत होनी चाहिए अगर आपके पास यह पुराने नोट है तो इस नोट में 786 नंबर का सीरियल नंबर रहना चाहिए।

IRCTC Tour Package : घूमने के शौकीन हो जाइए तैयार, शानदार ऑफर के साथ मिलेगी ये खास सुविधाएं

इसके साथ ही है नोट पुराने ढंग का रहना चाहिए और पुराने प्रकार का होना चाहिए। जिसमें कुछ खासियत दिखाई देनी चाहिए इसी के साथ आप इस नोट का बेचने का प्रोसेस नीचे स्टेप बाय स्टेप फॉलो कर आनलाइन माध्यम से भेज सकते हैं। यह वेबसाइट किसी भी प्रकार का पुराना नोट यह सिक्का नहीं खरीदता है और ना ही भेजता है।

नोट की खासियत

-सबसे पहले आपको नोट बेचने के लिए अधिकारिक वेबसाइट जैसे कि eBaycoinbazar पर विजिट करना होगा।

-इस वेबसाइट पर आप सेवर विक्रेता के रूप में रजिस्टर करें।

-मैं आपको एक आईडी दिया जाएगा उस पर आप अपने नोट की दोनों तरफ की तस्वीर को अपलोड कर दें और नोट की विशेषताओं को दशार्ते।

-जिन किसी को भी यह नोट लेना होगा वह आपसे डायरेक्ट संपर्क करेंगे।

-ध्यान रहे अपने नोट की कीमत आप अपने हिसाब से ही तय करें।

-नई-नई खबरों के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ जाएं ताकि आपको नई नई अपडेट सबसे पहले मिलती रहे।

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त