India Post Job : 10वीं पास युवाओं के लिए सुनहरा मौका, 63200 मिलेगी सैलरी, जल्द करें आवेदन

करियर डेस्क, तोपचंद। India Post Recruitment 2023: भारतीय डाक (India Post) ने 58 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन शुरू किए हैं। भारतीय डाक के तमिलनाडु सर्कल ने स्टाफ कार ड्राइवर के लिए ये भर्ती की जा रही है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 31 मार्च 2023 तक या उससे पहले India Post की आधिकारिक वेबसाइट indiapost.gov.in पर जाकर पर आवेदन कर सकते हैं।

महत्वपूर्ण तिथि (Important Dates)

आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 31 मार्च 2023

पदों की संख्या

कुल पद – 58

शैक्षणिक योग्यता (India Post Qualification)

किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड या संस्थान से कक्षा 10वीं उत्तीर्ण होना चाहिए. हल्के और भारी मोटर वाहनों के लिए वैध ड्राइविंग लाइसेंस होना चाहिए. मोटर मैकेनिज्म का नॉलेज (उम्मीदवारों को वाहन में मामूली दोषों को दूर करने में सक्षम होना चाहिए) के साथ हल्के और भारी मोटर वाहन चलाने का कम से कम तीन साल का अनुभव भी होना चाहिए.

आयुसीमा (Age Limit)

India Post के लिए जो भी उम्मीदवार आवेदन कर रहे हैं, उनकी आयुसीमा 18 वर्ष से 27 वर्ष के बीच होनी चाहिए.
ये है आवेदन करने का लिंक और नोटिफिकेशन

सैलरी (India Post Salary)

जिन उम्मीदवारों का India Post Bharti के तहत ड्राइवर पदों के लिए चयन होता है, उन्हें वेतन के तौर पर 19900 से 63200 रुपये दिया जाएगा.

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त