CG Job News: 370 पदों पर कल होगी भर्ती, 10वीं पास कर सकते है आवेदन, 15 हजार तक मिलेगी सैलरी…

Cg Job Notification
Cg Job Notification

तोपचंद, रायपुर। CG Job News: बिलासपुर जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र कोनी में 17 मार्च को सवेरे 10.30 बजे से दोपहर 3 बजे तक निःशुल्क विशेष रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें 19 निजी प्रतिष्ठानों द्वारा सेल्स असिस्टेंट, सेल्स मैनेजर, एकांउटेंट, इंश्योरेस एडवाईजर, नर्सिंग, फार्मेसी आदि जैसे 300 विभिन्न पदों पर भर्ती की कार्यवाही की जाएगी, जिसमें से 206 पद महिलाओं के लिए है। रोजगार मेला में महिलाओं के लिए पृथक से काउंटर की व्यवस्था रहेगी। रोजगार मेला में बिल्डर, ऑटोमोबाईल, हास्पिटल, इंश्योरेंश, कृषि एवं शैक्षणिक सेक्टरों पर भर्ती की जाएगी। इन पदों के लिए निर्धारित योग्यता पदों के अनुसार 10वीं, 12वीं, ग्रेजुएशन, आई.टी.आई., नर्सिंग, एम.बी.ए. आदि निर्धारित की गई है।

Read More: Bilaspur: इन फरार आरोपियों की सूचना देने वालों को मिलेगा ईनाम, SP ने की घोषणा…

महासमुंद जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र महासमुंद द्वारा शिक्षित स्थानीय बेरोजगार युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के उद्देश्य से 17 मार्च को जिला रोजगार कार्यालय परिसर में प्रातः 11ः00 बजे से 2ः00 बजे तक प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया गया है। जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि इस प्लेसमेंट कैम्प के माध्यम से निजी क्षेत्र के नियोजक बॉम्बे इंटेलिजेंस सिक्युरिटी लिमिटेड रायपुर द्वारा सिक्युरिटी गार्ड के 70 पद के लिए 10वीं पास आवेदकों की भर्ती 10500-15000 मासिक वेतन पर की जाएगी। इन पदों पर भर्ती के लिए योग्य एवं इच्छुक आवेदक निर्धारित तिथि पर शैक्षणिक योग्यता की छायाप्रति के साथ उपस्थित रहें।

Read More: इन क्षेत्रों में बिकती है नशीली दवाएंः विधायक के आरोप पर मंत्री सिंहदेव गरजकर बोले…

कांकेर में प्लेसमेंट कैम्प 23 मार्च को, 170 पदों पर होगी भर्ती

एक दिवसीय प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र कांकेर में 23 मार्च 2023 को प्रातः 11 से सायं 03 बजे तक किया जावेगा। जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि निजी क्षेत्र के नियोजकों द्वारा 170 रिक्तियां के आधार पर भर्ती किया जावेगा । सिक्युरिटी गार्ड के 100 पद, फायरमैन और सिक्युरिटी सुपरवाईजर के 20-20 तथा डोपो ड्राइवर, हेल्पर एवं सेल्स एक्सक्यूटिव के 10-10 पदों पर भर्ती किया जायेगा। इच्छुक आवेदक उक्त प्लेसमेंट कैम्प में उपस्थित होकर अपना सम्पूर्ण बायोडाटा के साथ कोविड-19 नियमों का पालन करते हुए आवेदन पत्र जमा कर सकते हैं । प्राप्त आवेदनों के आधार पर नियोक्ता द्वारा प्राथमिक चयन कर साक्षात्कार लिया जावेगा । जिसकी सूचना फोन के माध्यम से आवेदक को दिया जावेगा ।

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त