Chhattisgarh Vidhansabha: रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा के बजट सत्र की कार्यवाही आज फिर से प्रश्नोत्तरी के साथ शुरू होगी। जल संसाधन सिंचाई व पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के मंत्री रविंद्र चौबे तथा महिला एवं बाल विकास विभाग व समाज कल्याण विभाग की भारसाधक मंत्री अनिला भेड़िया के द्वारा विधानसभा में अपने विभाग से जुड़े सवालों का जवाब दिया जाएगा।

Read More : CG News : जिला हॉस्पिटल में फिजियोथेरेपी शुरू, निशुल्क मिल रहा कई बीमारियों का इलाज

Chhattisgarh Vidhansabha: मंत्री रविंद्र चौबे से जल संसाधन विभाग में रिक्त पदों की जानकारी, संविदा पर कार्यरत अधिकारियों व उन्हें मिले वित्तीय अधिकारो की जानकारी, रेगुलर अधिकारियों को हटाकर संविदा अधिकारियों की पदस्थापना की जानकारी, अमीन के रिक्त पदों की जानकारी, प्रदेशभर से गोधन न्याय योजना के तहत खरीदी गई गोबर और उसके एवज में भुगतान किये गए कुल मूल्य की जानकारी मांगी गई है।

Read More : Mayonnaise Side Effects : मायोनीज़ खाने के हैं शौकीन, तो हो जाइए सावधान, हार्ट की बीमारी का बढ़ता है रिस्क

Chhattisgarh Vidhansabha: इसके अलावा सिंचाई शुल्क,डीएमएफ मद से कृषि यंत्रों की खरीदी, प्रधानमंत्री आवास योजना में केंद्र व राज्य के राज्यांश की जानकारी, ग्राम पंचायत सचिवों के शासकीय करण हेतु की गई कार्यवाही, पशु चिकित्सालय को आबंटित राशि, एनीकट पुल पुलिया व सड़कों के निर्माण संबंधी जानकारी मांगी गई है।

Chhattisgarh Vidhansabha: इसके अलावा मंत्री रविंद्र चौबे से प्रदेश में यूरिया की कालाबाजारी, जलसंसाधन विभाग मे छोटे पदों के अधिकारियों के उच्च पदों पर प्रभार पर रहने की जानकारी, व्यापम द्वारा सब इंजीनियर के 400 पदों पर परीक्षा लेने व रिजल्ट घोषित होने के बाद भी अब तक जॉइनिंग नही देने पर प्रश्न पूछे गए हैं। उद्योगों को पानी की पूर्ति के एवज में वसूले गए शुल्क और जिला तथा जनपद में कार्यरत अनियमित कर्मचारियों के नियमितीकरण की जानकारी संबंधी प्रश्न पूछे गए हैं।