@सुमित जालान

गौरेला पेंड्रा मरवाही :- मरवाही के नरौर से बेहद दर्दनाक खबर आई हैं जहां सुबह-सुबह एक घर की दीवार अचानक भरभराकर गिर गई। जिसकी चपेट में पास में बैठा एक बुजुर्ग और वहीं पर खेल रहा एक 4 साल का बच्चा आ गया। इस घटना में बच्चे की मौत गई है। वही बुजर्ग का इलाज जारी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पूरा मामला मरवाही थाना क्षेत्र के नरौर गांव का है। सुबह के समय घर के सामने बैठे बुजुर्ग और पास ही खेल रहा उसका पोता खेल रहा था। इसी दौरान एक दीवार भरभरा कर उनके ऊपर गिर गई। दोनों उस दीवार में दब गए। घटना के बाद वहां चीख-पुकार मच गई। आवाज सुनकर परिजन और आसपास के लोग वहां पहुंचे। दीवार के मलबे को हटा कर दोनों को बाहर निकाला और डायल 112 की मदद से दोनों घायलों को जिला अस्पताल लेकर आए। जहां पर जांच करने पर डॉक्टरों ने 4 साल के बच्चे अंकुश मराबी को मृत घोषित कर दिया।

जबकि बच्चे का दादा बाबूलाल मराबी का पैर टूटने के चलते उसे अस्पताल में भर्ती कर लिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आगे की विधिक कार्रवाई में जुट गई है। इस घटना के बाद परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है, उनका रो-रोकर बुरा हाल है

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *