कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा राजेश मूणत कभी पुलिस को गाली देते हैं कभी गिड़गिड़ाते हैं कही उन्हें दिमागी बीमारी तो नही?

रायपुर: सोशल मीडिया में वायरल हो रहे पूर्व मंत्री भाजपा प्रवक्ता राजेश मूणत के वीडियो पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि सोशल मीडिया में वायरल वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि पूर्व मंत्री राजेश मूणत मसखरे हो गये है या फिर किसी गंभीर मानसिक बीमारी से जूझ रहे हैं?

इस वीडियो के पहले एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो पुलिस के अधिकारी कर्मचारियों के साथ दुर्व्यवहार कर रहे थे, गाली गलौज कर रहे थे, अजीब सी हरकत कर रहे थे, उसके बाद एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें मूणत कांग्रेस के नेताओं के खिलाफ अभद्र टिपण्णी कर रहे थे। सत्ता जाने के बाद राजेश मूणत मानसिक दिवालियापन के दौर से गुजर रहे हैं ओछी राजनीति कर रहे हैं और मीडिया में बने रहने के लिए इस प्रकार से हरकत कर जनता का ध्यान आकृष्ट कराना चाहते है और उपहास का कारण बन रहे है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि राजेश मूणत ही नहीं पूर्व रमन सरकार के 15 साल के शासनकाल के दौरान सत्ता की मलाई खाने वाले रमन सिंह के मठाधीश मंत्रियों और नेताओं की यही हालत है। वो सब सुध बुध खो चुके हैं रमन सिंह भी नगर निगम चुनाव के दौरान मंच से अधिकारी कर्मचारियों को धमका रहे थे।

भानूप्रतापपुर उपचुनाव के दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री के लिए अभ्रद शब्दों का प्रयोग कर छत्तीसगढ़ के माटी पुत्र का अपमान किये थे। बृजमोहन अग्रवाल, अजय चंद्राकर भी कई बार सार्वजनिक तौर पर अभद्रता कर चुके हैं। सत्ता जाने के बाद भाजपा नेताओं की मानसिक दशा ठीक नजर नहीं आ रही है। प्रदेश में जनसमर्थन खो चुकी भाजपा अब मुद्दों के दिवालियापन के दौर से गुजर रही है इसीलिए गाली गलौज कर अभद्रता कर मीडिया में बने रहना चाहती है।

क्या हुआ था ?

छत्तीसगढ़ में बेमेतरा कांड के बाद हेट स्पीच को लेकर हाई वोल्टेज सियासी ड्रामा चल रहा है। एक तरफ कांग्रेस भाजपा नेताओं पर भड़काऊ भाषण देने का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत करने पहुंचती है, तो वहीं दूसरी तरफ भाजपाई भी इसका पलटवार कर रहे हैं। इसी कड़ी में कल सिविल लाइन थाना पहुंचकर भाजपा कार्यकर्ताओं को दिए गए नोटिस का जवाब देने के लिए नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष शिवरतन शर्मा और पूर्व मंत्री राजेश मूणत समेत कई कार्यकर्ता पहुंचे हुए थे.

सिविल लाइन थाने के बाहर प्रदेश के पूर्व मंत्री राजेश मूणत क्यों रो रहे ?

एक वीडियो सोशल मेडिया में जमकर वायरल हो रहा है. जिसमे भाजपा नेता और पूर्व मंत्री राजेश मूणत हाथ जोड कर रोते हुए नज़र आरहे है. बार बार वीडियो में वो कह रहे है की

साहब मेरी एफआईआर लिख लो, साहब मेरी एफआईआर लिख लो साहब. बहुत मारा है साहब, वो मेरे को मार रहे है साहब, मेरी एफआईआर दर्ज कर लो। वीडियो तुम भी बना लो, एसपी साहब को भेज दो। साबह मेरी जमीन पर कब्जा कर लिया साहब। प्लीज साहब मेरी चोरी की रिपोर्ट लिख लो, वो लोग सट्‌टा लिख रहे हैं, रिपोर्ट लिख लो साहब।

अब आपको इस वायरल वीडियो के पीछे की सच्चाई बताते है कि आखिर राजेश मूणत ऐसा क्यों कह रहे है

रोने वाला अंदाज़ है सियासी तंज

जो वीडियो आपने देखा उसमें पूर्व मंत्री मूणत रो नहीं रहे है. वह एक तस्वीर दिखाने की कोशिश कर रहे है कि जब आम पब्लिक अपनी शिकायतों को लेकर पुलिस के पास थाना पहुँचती है तो उसका हाल कैसा होता है. इस वीडियो के जरिए राजेश मूणत ने सरकार और पुलिस प्रशसन पर जबरदस्त तंज कसा है.

वो लोग सट्‌टा लिख रहे हैं, रिपोर्ट लिख लो साहब

इस वीडियो में वह एक लाइन कह रहे है वो लोग सट्‌टा लिख रहे हैं रिपोर्ट लिख लो साहब. जिसके कई मायने निकाले जा रहे है. पूर्व मंत्री मूणत का यह अनोखा प्रदर्शन देखकर आप दंग भी हो जायेंगे। हालांकि एक नजर में ऐसा लग रहा है कि पूर्व मंत्री क्यों रो रहे है. मगर वीडियो को अंत तक देखेंगे तो समझ आएगा की वह जनता की तकलीफों और हालातों को नाटकीय ढंग से सबके सामने रख रहे है

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त