सलमान की फिल्म Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan ने रिलीज़ होने से पहले मचाई धूम, करोड़ों में पहुंची एडवांस बुकिंग से कमाई

एंटरटेनमेंट डेस्क, तोपचंद। Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan : एक्टर सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का इंतज़ार अब जल्द ही खत्म होने वाला है। लेकिन फैंस में जबरदस्त बेसब्री देखने को मिल रही है। फिल्म की एडवांस टिकट बुकिंग शुरू हो गई हैं। सलमान खान ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए खुद भी फैंस से यह जानकारी शेयर की है।

यह पहली बार है जब सलमान, और पूजा हेगड़े एक साथ स्क्रीन पर आएँगे। ऐसे में फिल्म को लेकर फैंस की क्रेजीनेस और भी बढ़ गई है। बहरहाल, सोमवार से इस मूवी की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। सलमान खान पूरे 4 साल बाद ईद पर कोई फिल्म लेकर आ रहे हैं. ऐसे में भाईजान के फैंस काफी एक्साइटेड हैं. सोमवार से इस मूवी की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। आइये जानते हैं कि पहले दिन फिल्म ने कितने बेचे।

पहले दिन एडवांस बुकिंग में कमाए 1 करोड़

किसी का भाई किसी की जान’ को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म का प्रोडक्शन सलमान खान फिल्म्स और जी स्टूडियोज ने किया है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान की इस फिल्म ने पहले दिन एडवांस बुकिंग में एक करोड़ तक की कमाई की है। टोटल 50 हजार टिकट्स बेचे गए हैं।

भोला से बेहतर हो रही कमाई

ट्रेड से सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो किसी का भाई किसी की जान की एडवांस बुकिंग अजय देवगन की भोला से 250% बेहतर है। ऐसा मान लीजिए कि अगर एडवांस बुकिंग से भोला की 10 टिकिट बिकी थीं तो किसी का भाई किसी की जान की अब तक 25-30 टिकिट बिक चुकी हैं। किसी का भाई किसी की जान बस अब थिएटर हाउसफुल करने के लिए रेडी है।

4 साल बाद आने का मिल रहा फायदा

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के लिए एक बड़ा फायदा है क्योंकि भाईजान 4 साल बाद पर्दे पर नजर आएंगे. यह कथित तौर पर उनके पक्ष में काम कर सकता है. इसके अलावा फिल्म में कई साउथ के सुपरस्टार को भी देखा जाएगा, जिसका प्रॉफिट फिल्म को मिलना तय है.

ईद में चलेगा सलमान का जादू

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान किसी का भाई किसी की जान के साथ ईद पर धमाका करने के लिए तैयार हैं। फिल्म किसी का भाई किसी की जान की एडवांस बुकिंग शानदार हैं, जिसे देखकर लग रहा है कि यह मूवी ओपनिंग-डे पर 20-25 करोड़ की ओपनिंग आसानी से ले लेगी। 2023 में ऐसी बहुत कम फिल्में रिलीज हुई हैं, जिनकी ओपनिंग इतनी शानदार रही है।

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त