Raipur ED Breaking: कोर्ट ने असीम दास और कांस्टेबल भीम सिंह को 14 दिन की न्यायिक रिमांड पर भेजा गया…

@स्नेहिल सराफ

रायपुर, तोपचंद : Raipur ED Breaking: छत्तीसगढ़ में महादेव सट्टा ऐप मामले में ईडी ने आज भिलाई के सुपेला थाना में पदस्थ कांस्टेबल भीम सिंह यादव और असीम दास उर्फ बप्पा ( जो की पेशे से ड्राइवर है दोनो को आज पीएमएलए कोर्ट में पेश किया। इस मामले में आज दोनो ही आरोपियों को कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

आज क्या हुआ कोर्ट में ?

बता दें कि दोनों पक्षो के वकीलों की दलील सुनने के बाद असीम दास और कांस्टेबल भीम सिंह यादव 24 नवंबर तक 14 दिन न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

असीम दास और कांस्टेबल भीम सिंह के वकील शोएब अल्वी ने बताया कि असीम दास ने कोर्ट में कहा है कि उसे झूठा फसाया गया. उसे बिना बताए उसके साइन कराया गया। असीम ने 10वी तक ही पढ़ाई की है और अंग्रेजी नहीं आती है लेकिन अंग्रेजी में लिखे स्टेटमेंट में जबरन साइन करवाया गया है।

Read More: धमतरी में बड़ी कार्रवाईः चार अपराधी 1 साल के लिए हुए जिला बदर

असीम ने कोर्ट में बताया कि वो शुभम सोनी को बस जनता था. और उसके पुराने परिचित को भी जानता है. शुभम सोनी ने उसे कंट्रशन कार्य के पैसे दिए और उसे पैस रखने के लिए कहा था।

क्या था मामला ?

कुछ दिनों पहले ईडी ने रायपुर के ट्राइटन होटल में एक छापेमार कार्रवाई की थी जिसमें असीम दास उर्फ बप्पा जो की भिलाई का रहने वाला था। उसकी गाड़ी और कमरे से कुछ पैसे बरामद किए थे। जिसके बाद भिलाई के हाउसिंग बोर्ड में एक घर में छापे मार करवाई भी की जहां से 5 करोड़ 39 लख रू बरामद किए गए। वहीं इस मामले में सुपेला थाना में पदस्थ कांस्टेबल भीम सिंह यादव और असीम दास को कोर्ट में पेश किया गया था ईडी के वकील सौरभ पांडे ने यह भी बताया था की बेनामी खातों में से 15 करोड़ के लगभग फ्रिज की गई है। इस मामले में यह जिक्र भी सामने आया था कि तीन बार भीम सिंह ने दुबई की यात्रा की थी और महादेव ऐप के संचालकों से भी मुलाकात की है।

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त