Raipur Crime: मोबाइल मांगने पर पत्थर से सिर कुचलकर युवक की कर दी हत्या, दो सगे भाई समेत तीन आरोपी गिरफ्तार

तोपचंद, रायपुर। राजधानी रायपुर के गोंदवारा इलाके में एक युवक की हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस मामले में दो सगे भाई सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मोबाइल नहीं देने के विवाद को लेकर आरोपियों ने पत्थर से सिर कुचलकर युवक को मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 302, 34 भादवि. का अपराध दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान जानकारी मिला कि मृतक को अंतिम बार खमतराई निवासी भूपेन्द्र बंजारे, ऐशलाल कुर्रे एवं संतोष कुर्रे के साथ देखा गया था। इसके बाद तीनों आरोपियों को पकड़कर पूछताछ की गई। लेकिन आरोपी पुलिस को गुमराह करते रहे। लगातार कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपियों ने गणेश साहू की हत्या करना स्वीकार कर लिया।

मोबाइल बना मौत का कारण

पुलिस ने बताया कि आरोपी और मृतक गणेश साहू अपरिचित है। घटना के दिन मृतक गणेश साहू रात में अकेले बैठकर मोबाईल चला रहा था। इसी दौरान तीनों गणेश साहू के पास जाकर अंधेरा होने के कारण उसका मोबाईल फोन में टॉर्च जलाने लिए मांगे। इसके बाद मृतक गणेश साहू अपना मोबाईल फोन तीनों से वापस मांगे लेकिन आरोपियों ने उसका मोबाईल फोन वापस नही किया और आवेश में आकर गणेश साहू के साथ मारपीट करते हुए पत्थर से सिर व चेहरे पर ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या कर दिये।

क्या था मामला?

दरअसल यह पूरा मामला खमतराई थाना क्षेत्र का है। सोमवार सुबह गोंदवारा स्थित बिजली ऑफिस के सामने एक अज्ञात युवक की लाश मिली थी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक के सिर, चेहरे, होंठ, जबडा पर गंभीर चोट के निशान थे। शव के पास ही खून लगा हुआ पत्थर पड़ा था। लाश देखकर प्रथम दृष्ट्या युवक की हत्या करना प्रतीत हुआ। मृतक की शिनाख्ती खमतराई निवासी गणेश साहू पिता दशरथ साहू के रूप में की गई।

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त