दामाद के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली महिला! पति ने कुल्हाड़ी से की हत्या, दामाद भी…

तोपचंद, बिलासपुर। Damad-Sas ka avaidh Sambandh: बिलासपुर जिले में रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां 5 बच्चों की मां अपने दामाद के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली। इसे देखकर महिला के पति ने दोनों पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। हमले में उसकी पत्नी की मौत हो गई वही दामाद बूरी तरह घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें: CBSE Baord 10th Result 2023 Declared : 12 वीं के बाद अब 10वीं का रिजल्ट भी जारी, यहां करें चेक

Damad-Sas ka avaidh Sambandh: पूरा मामला तखतपुर थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के अुनसार, ग्राम सालहेडबरी-बगगुडवा पारा में रहने वाले 48 वर्षीय चंदन मेश्राम अपनी पत्नी अमरीका बाई (43) तीन बेटी और दो बेटे के साथ रहता है। उसकी बेटी ललिता की शादी जूनापारा के धूमा निवासी संजू मेश्राम (33) से हुई थी। शादी के बाद संजू और उसकी सास अमरीका के बीच नजदीकियां बढ़ गई। इस बात को लेकर अक्सर अमरीका और चंदन के बीच लड़ाई होती थी।

बाड़ी में ये देख गुस्से से लाल हो गया ससुर

बताया जा रहा है कि, बुधवार को अमरीका बाई बाड़ी की रखवाली करने खेत गई थी। वहां उसका दामान संजू भी था। दोपहर करीब दो बजे जब चंदन मेश्राम वहां पहुंचा तो दोनों आपत्तिजनक हालत थे। इसे देख चंदन मेश्राम ने कुल्हाड़ी से अपनी पत्नी पर हमला कर दिया हमले में उसकी पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। चंदन ने अपने दामाद पर भी हमला कर दिया जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त