CG News: मोहल्ले में घूमता दिखा बड़ा मगरमच्छ, बकरे का किया शिकार

तोपचंद, बिलासपुर। जिले के रतनपुर इलाके के मोहल्ले में अचानक बड़ा मगरमच्छ के आ जाने से लोगों में हड़कंप मच गया। वहीं मगरमच्छ ने एक बकरे को शिकार बना लिया। विशाल मगरमच्छ को देख लोग भयभीत हो गए और इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस की टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से मगरमच्छ को किसी तरह पकड़ा। जिसके बाद उसे सुरक्षित जगह खूंटाघाट जलाशय में छोड़ दिया। किसी ने मगरमच्छ के सड़क पर आने का वीडियो भी बना लिया, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि रतनपुर के एक मोहल्ले के सड़क में बारिश के जमे पानी के पास बीती रात करीब 1 बजे मगरमच्छ निकला। मगरमच्छ ने एक बकरे का शिकार भी किया था। मगरमच्छ को देखते ही लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जहां रतनपुर थाने के आरक्षक दीपक मरावी और महादेव कुजूर ने स्थानीय निवासियों की मदद से मगरमच्छ को किसी तरह पकड़ा और उसे सुरक्षित जगह खूंटाघाट जलाशय में छोड़ा। इस घटना के वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे पुलिस ने मगरमच्छ को पकड़कर सुरक्षित जगह तक पहुंचाया और लोगों की सुरक्षा में सहायता की।

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त