EV गाड़ियां जो फिट हो सकती है आपके बजट में, एवरेज से लेकर लुक्स के मामले है दमदार

Best EV Vehicle In India : अकसर जब भी हम कार लेने की सोचते है तो इस बात की टेंशन रहती है की क्या ये वाली कार हमारे बजट में आएगी ? अब ऐसे में अगर आप इलेक्ट्रिक कार लेने का मन बना रहे हुई तो ये खबर आपके लिए ही है. भारत में कई बेहतरीन इलेक्ट्रिक कारें उपलब्ध हैं, जो आपकी विभिन्न ज़रूरतों और बजट को पूरा कर सकती हैं। आइए कुछ बेहतरीन विकल्पों को देखें:

कम बजट वाली इलेक्ट्रिक कारें:

टाटा टिगोर EV ( Tata Tigor EV )

यह एक किफायती और सुविधाजनक इलेक्ट्रिक कार है। एक बार फुल चार्ज करने पर ये लगभग 300 किलोमीटर चल सकती है। इसकी शुरुआती कीमत ₹12.49 लाख है।

MG ZS EV

यह एक कॉम्पैक्ट SUV है जो आरामदायक सवारी और अच्छा माइलेज प्रदान करती है। सिंगल चार्ज में ये लगभग 419 किलोमीटर चल सकती है। इसकी शुरुआती कीमत ₹22.99 लाख है।

Citroën ë-C3 Electric

यह एक स्टाइलिश और किफायती इलेक्ट्रिक हैचबैक है। ये सिटी ड्राइविंग के लिए काफी उपयुक्त है और इसकी रेंज लगभग 325 किलोमीटर है। इसकी शुरुआती कीमत ₹11.50 लाख है।

टाटा Nexon EV Max (Tata Nexon EV Max)

यह एक प्रीमियम इलेक्ट्रिक SUV है। ये सिंगल चार्ज में लगभग 437 किलोमीटर चल सकती है। इसकी शुरुआती कीमत ₹17.70 लाख है।

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त