Mithun Chakraborty Hospitalised: सीने में दर्द की वजह से मिथुन चक्रवर्ती अस्पताल में भर्ती

तोपचंद, मनोरंजन डेस्क: Mithun Chakraborty Hospitalised बॉलीवुड के मशहूर कलाकार मिथुन चक्रवर्ती के सीने में अचानक तेज दर्द होने लगा. जिसके बाद मिथुन दादा को कोलकाता के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक मिथुन चक्रवर्ती के सीने में तेज दर्द और बैचेनी की समस्या महसूस हुई, जिसके चलते उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करना पड़ा है। अपने पिता की तबीयत को लेकर एक्टर महाक्षय चक्रवर्ती का ताजा बयान भी सामने आया है।

Read More: दीपिका की हुई घर वापसीः ओमान में थी बंधक, मालिक करते थे मारपीट, डिप्टी CM ने बात कर छुड़ाया

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मिथुन चक्रवर्ती की हेल्थ को लेकर उनके बेटे महाक्षय चक्रवर्ती ने बड़ी जानकारी दी है। उन्होंने अपने पिता के स्वास्थ्य को लेकर बताया है- केवल उनके (मिथुन चक्रवर्ती) रूटीन चैकअप को मद्देनजर रखते हुए हॉस्पिटल लाया गया है।

उनकी हालत एक दम ठीक है और जल्द ही उन्हें घर भी वापस ले जाया जाएगा। इस तरह से महाक्षय चक्रवर्ती ने बड़ा बयान दिया है। इससे ये साफ जाहिर होता है कि मिथुन की तबीयत कोई ज्यादा खराब नहीं है। एक्टर के फैंस फिर भी उनके अच्छे स्वास्थ्य को लेकर भगवान से दुआ कर रहे हैं।

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त