रसोइयों के वेतन में बढ़ोतरी की मांगः प्रदेश अध्यक्ष ने कहा- बजट में करे शामिल…

तोपचंद, रायपुर। छत्तीसगढ़ में लगातार रसोइया संगठन के कर्मचारी अपनी वेतन वृद्धि की मांग को लेकर सरकार के सामने आवज बुलंद कर रहे है। कल यानी कि 9 फरवरी को छत्तीसगढ़ में बजट पेश होने जा रहा है। ऐसे में रसोइया संघ ने फिर से सरकार तक अपनी आवाज पहुंचाने की कोशिश की है।

रसोइया संघ की प्रदेश अध्यक्ष नीलू ओगरे ने कहा कि, कल बजट पेश होने जा रहा है। भाजपा ने सरकार बनने से पहले वादा किया था कि 3 महीने के भीतर वेतन में 50 प्रतिशत की बढ़ोतरी की जाएगी। हमें आशा करते है कि, हमारी मांग को बजट में शामिल किया जाएगा।

Read More: CG IAS Tranfer: राज्य सरकार ने किए आईएएस अफसरों के तबादले, देखें आदेश

कर्मचारियों ने विधानसभा अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह से की मुलाकात

रसोइया संगठन खैरागढ़ ब्लॉक अध्यक्ष मुकेश यादव ने विधानसभा अध्यक्ष डॉक्टर रमन सिंह से मुलाकात कर इस संबंध में उन्हें ज्ञापन सांपा है। संघ ने मांग की है कि, 9 फरवरी को बजट पेश हो रहा है उसमें पूरे 87 हजार रसोईयों के वेतन में वृध्दि किया जाए।

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त