Bihar Politics: ‘भावी प्रधानमंत्री को मुख्यमंत्री पद दे दिया’, अखिलेश यादव ने नीतीश कुमार को लेकर साधा निशाना

तोपचंद, नेशनल डेस्क: बिहार में नई सरकार का गठन हो गया. नीतीश कुमार ने बीजेपी के समर्थन से प्रदेश में 9वीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. लोकसभा चुनाव से ठीक पहले नीतीश कुमार के NDA में शामिल होने के फैसले के बादसमाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है.

अखिलेश यादव ने X पर पोस्ट करते लिखा – ये भाजपा का लोकसभा चुनाव हारने की हताशा का नतीजा है… जिसने साज़िश करके एक भावी प्रधानमंत्री को अपने साथ मिलाकर मुख्यमंत्री के पद तक ही सीमित कर दिया.

Read More: Rahat Fateh Ali Khan Video: सिंगर ने की शख्स की पिटाई, video वायरल होने के बाद सफाई में कहा- यह तो…

उन्होंने कहा कि भाजपा ने बिहार की जनता का अपमान किया है और जनमत का भी. जनता इस अपमान का जवाब भाजपा गठबंधन को लोकसभा का चुनाव हराकर देगी. बिहार का हर निवासी अपना अगला वोट, बिहार के सम्मान को बचाने के लिए डालेगा और भाजपा को हराने के लिए.

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि भाजपा अपने जीवनकाल में इतनी कमज़ोर कभी नहीं थी, जितनी आज हो गयी. आज विश्वासघात का नया कीर्तिमान बना है. जनता इसका करारा जवाब देगी. कोई आप पर विश्वास न करे, एक व्यक्ति के रूप में किसीकी इससे बड़ी हार और कुछ नहीं हो सकती.

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त