CG में कांग्रेस आज शाम करेगी पुतला दहनः सभी जिलाध्‍यक्षों को पत्र लिखकर दिए निर्देश

तोपचंद, रायपुर। भारत जोड़ो यात्रा पर हमले के विरोध में कांग्रेस ने मोर्चा खोल दिया है। कांग्रेस पार्टी हमले के विरोध में छत्‍तीसगढ़ के सभी जिला मुख्‍यालयों में आज शाम 5 बजे असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा का पुतला दहन करेगी। पार्टी ने इस संबंध में सभी जिलाध्‍यक्षों को पत्र जारी किया है।

पत्र में कांग्रेस पार्टी ने क्या कहा?

पत्र में कहा गया है कि राहुल गांधी जी के नेतृत्व में भारत जोड़ो न्याय यात्रा, जो 14 जनवरी को मणिपुर में शुरू हुई थी, सफलतापूर्वक मणिपुर, नागालैंड, अरुणाचल प्रदेश से होकर गुजरी है और अब असम में प्रवेश कर गई है। लोगों के दिलों को छूने वाली यह यात्रा हमारे देश में युवाओं, महिलाओं और हाशिए पर रहने वाले लोगों के लिए सफलतापूर्वक न्याय (न्याय) की मांग कर रही है।

Read More: क्या आप जानते है श्रीराम का शिवरीनारायण से क्या है नाता, आज यहां पहुंचे CM और प्रदेश के बड़े नेता

अफसोस की बात है, जैसा कि आप जानते हैं, भाजपा, खासकर असम में इसके सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा, इस शांतिपूर्ण यात्रा को बाधित करने की सख्त कोशिश कर रहे हैं। पिछले दो दिनों में, हमने भारत जोड़ो न्याय यात्रा के काफिलों पर योजनाबद्ध हमले और इन उपद्रवियों द्वारा हमारी यात्रा के पोस्टरों को फाड़ने की घटनाएं देखी हैं। आज, भाजपा कार्यकर्ताओं की जानबूझकर इकट्ठी की गई भीड़ ने राहुल गांधी जी के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा काफिले पर हमला किया, जिसके परिणामस्वरूप असम पीसीसी अध्यक्ष सहित हमारी पार्टी के कई नेता घायल हो गए। आज शाम भाजपा समर्थित इन गुंडों द्वारा न्याय यात्रा पर ताजा हमला किया गया। यह और कुछ नहीं बल्कि असम के मुख्यमंत्री और केंद्र की भाजपा सरकार की प्रशासनिक विफलताओं और भ्रष्टाचार को छिपाने का एक हताश प्रयास है।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा जारी निर्देशानुसार आपसे आग्रह है कि, भारत जोेड़ो न्याय यात्रा में सुनियोजित षडयंत्रपूर्वक किये जा रहे हमले के विरोध में आज 22 जनवरी, 2024 को सायं. 05 बजे प्रदेश के समस्त जिला मुख्यलायों में स्थानीय वरिष्ठ नेताओं और पार्टी पदाधिकारियों सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में असम के मुख्यमंत्री हेमंत विस्व शरमा का पुतला दहन कर विरोध-प्रदर्शन करें।

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त