क्या Animal फिल्म के लिए रनबीर कपूर ने कॉपी पेस्ट मार लिया KGF के रॉकी का स्टाइल ?

Ranbir kapoor copy KGF rocky Look : रनबीर कपूर की आने वाली फिल्म को लेकर अब लोग तरह तरह की बातें कर रहें है. कोई कह रहा है की इसकी स्टोरी कॉपी है तो कोई एक्शन को लेकर बातें कर रहा है. लेकिन इन सब के बीच एक बात कॉमन है जो इंटरनेट पर ढूढ़ने में आसानी से मिल जाती है. अब सवाल ये उठता है की क्या इस बार संदीप रेड्डी ने KFG के रॉकी भाई वाले लुक को कॉपी पेस्ट कर दिया है.

एनिमल एक आगामी 2023 भारतीय तेलुगू भाषा की एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जो संदीप रेड्डी द्वारा लिखित, संपादित और निर्देशित है और टी-सीरीज़, भद्रकाली पिक्चर्स और सिने1 स्टूडियो द्वारा निर्मित है। फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी हैं।

इन तस्वीरों में दिख रहा है कॉपी पेस्ट !

क्या है ओवर आल कहानी ?

फिल्म की कहानी एक परेशान बाप-बेटे के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है जो अंडरवर्ल्ड के खतरनाक बैकग्राउंड पर बेस्ड है। इस वजह से फिल्म का हीरो साइकोपैथ में बदल जाता है। फिल्म में एक बेटे का अपने पिता के प्रति जुनूनी प्यार भी दिखाया गया है।

कब रिलीज होगी फिल्म ?

फिल्म का प्रीमियर 1 दिसंबर, 2023 को कई भाषाओं में सिनेमाघरों में होगा।

फिल्म के बारे में कुछ दिलचस्प बातें:

यह रणबीर कपूर की पहली तेलुगू फिल्म है।
यह संदीप रेड्डी वांगा की पहली तेलुगू फिल्म नहीं है। उन्होंने इससे पहले 2019 में आई फिल्म “पुष्पा: द राइज़” का निर्देशन किया था, जो एक ब्लॉकबस्टर थी।
फिल्म का बजट लगभग ₹100 करोड़ है।
फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है। फिल्म के टीज़र और ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया है।

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त