Bhilai: छेड़खानी और पुरानी रंजीश! पड़ोसी ने युवक का काटा गला, 3 आरोपी हिरासत में, लोगों ने किया थाने का घेराव

तोपचंद, भिलाई। दुर्ग जिले के भिलाई में रविवार रात खुर्सीपार के मिनीमाता नगर में एक युवक की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि छेड़खानी और पुरानी रंजीश को लेकर विजय पासवान के गले पर वार कर हत्या कर दी गई है। घटना के बाद क्षेत्र के लोगों ने थाने का घेराव कर दिया। इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी भूषण साहू और उसके सहयोगी जुगनू व सुमित को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ की जा रही है।

Bhilai Vijay Paswan Murder
Bhilai Vijay Paswan Murder

छठ पूजा कर टहलने निकला था विजय

मिली जानकारी के अनुसार, विजय पासवान खुर्सीपार मिनीमाता नगर वार्ड 46 में रहता था। रविवार को तालाब में छठ मनाने गया था। वहां से देर शाम घर लौटा। रात करीब 9 बजे टहलने के लिए निकला था। तभी पड़ोस में रहने वाला भूषण साहू ने पुरानी रंजीश और छेड़छाड़ के मामले को लेकर कटर से उसका गला काट दिया। हत्या की जानकारी जैसे ही विजय के घरवालों को लगी वे लोग घटना स्थल कबीर मंदिर के पास बने जैतखंभ के पास पहुंचे। वहां विजय लहूलुहान हालत में पड़ा था। उसका गला कटा हुआ था और पेट में चाकू लगा था। परिजनों ने उसे आईएमआई अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिवार वालों और मोहल्ले वालों ने थाने का घेराव कर दिया।

आरोपी भूषण साहू

Read more: Animal Trailer: रणबीर कपूर स्टारर ‘एनिमल’ का ट्रेलर 23 नवंबर को होगा रिलीज

बताया जा रहा है कि, दो साल पहले भूषण नशे की हालत में विजय के घर घुसा था और उसकी बहन से छेड़खानी की थी। उस समय विजय ने उसे काफी मारा-पीटा और थाने में शिकायत की थी। उसके बाद समाज और अन्य लोगों ने मिलकर उनका समझौता कराया। उसके बाद विजय ने एफआईआर वापस ले ली थी। वो मामला तो शांत हो गया, लेकिन उसी समय से भूषण, विजय से दुश्मनी रखने लगा और उसको जान से मारने की बात भी कहता था।

पुलिस ने भूषण समेत 3 को लिया हिरासत में

इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी भूषण साहू और उसके सहयोगी जुगनू व सुमित को हिरासत में ले लिया है और आरोपियों से पूछताछ कर रही है। वहीं थाने का घेराव करने वालों को समझाने के लिए पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे है और लोगों को समझाने में लगे हुए है।

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त