धमतरी में बड़ी कार्रवाईः चार अपराधी 1 साल के लिए हुए जिला बदर

@वैभव चौधरी

तोपचंद, धमतरी। धमतरी कलेक्टर ने एसपी की अनुशंसा पर जिले के चार आदतन अपराधियों को जिला बदर किया है। चारों अपराधियों को एक साल के लिए जिला बदर किया गया है। वही इस कार्रवाई से अपराधियों में हड़कंप मच गया है।

दरअसल जिले में विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए पुलिस प्रशासन व्दारा गुंडा बदमाशों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। जिसके चलते धमतरी पुलिस ने चार आदतन अपराधियों को जिला बदर करने के लिए अनुशंसा कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी धमतरी ऋतुराज रघुवंशी से किए थे। जिस पर कलेक्टर ने छत्तीसगढ़ राज्य सुरक्षा अधिनियम 1990 की धारा के तहत चिंतामणी यादव निवासी रूद्री, मनोज नागरची निवासी मुजगहन, वागीस यादव निवासी पोटियाडीह और संजय साहू निवासी लालबगीचा वार्ड को एक साल के लिए जिला बदर किया है।

Read More: CG Big News: महादेव सट्टा एप मामले में ED ने दो IPS को किया तलब, चल रही पूछताछ

वही चारांे को जिलों की राजस्व सीमाओं से बाहर चले जाने एवं एक वर्ष की कालावधि के पहले सक्षम न्यायालय की अनुमति के बगैर प्रवेश नहीं करने के आदेश दिये गये हैं और इस आदेश का उल्लंघन करने पर उसके विरूद्ध छत्तीसगढ राज्य सुरक्षा अधिनियम के तहत कार्यवाही की जायेगी।

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त