भाजपा नेता की हत्या पर CM भूपेश ने कहा- NIA से करा लें जांच, योगी आदित्यनाथ के बयान पर किया पलटवार

तोपचंद, रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज अलग-अलग जिलांे में चुनाव प्रचार करेंगे। चुनाव प्रचार के लिए रवाना होने से पहले उन्होंने मीडिया से कई मुद्दों पर बात की। नारायणपुर में बीजेपी नेता की हत्या पर भी उनका बयान सामने आया है।

घोषणा पत्र को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि, सभी विधानसभाओं में हमने आम सभा की और जनता से मुलाकात किया। जो गारंटी हमने दिया है वह हम पूरा करेंगे। छत्तीसगढ़ की जनता को कांग्रेस की गारंटी पर पूरा भरोसा है। भाजपा के गारंटी की कोई गारंटी नहीं है। पहले भी उन्होंने सभी को ठगने का काम किया है।

भाजपा नेता की हत्या मामले पर क्या बोले मुख्यमंत्री

नारायणपुर में भाजपा जिलाउपाध्यक्ष की हत्या और नक्सलियों से सांठगांठ के आरोपों पर मुख्यमंत्री ने कहा कि, पहले भी कहा था कि एनआईए से जांच करा लीजिए, भारत सरकार को चिट्ठी भी लिखी गई। लेकिन उनको सिर्फ राजनीति करना है। जिला स्तर के पदाधिकारी की मृत्यु हुई है पूरे परिवार के प्रति संवेदनाएं हैं। हमारे फोर्स के दबाव के चलते नक्सली पीछे हटे हैं। कहीं छूट पुट घटनाएं हो रही है, इससे इनकार नहीं किया जाता। पहले और अब की स्थिति में जमीन आसमान का फर्क है। वहीं इस मामले पर बदनाम करने की साजिश पर कहा, जांच होगी तो पता चलेगा, लेकिन हो सकता है षड्यंत्र हो। इससे इंकार नहीं किया जा सकता।

Read More: CG News: आत्मानंद स्कूल के प्राचार्य निलंबित, बच्चों से करवाया नेताओं का स्वागत, कलेक्टर ने की कार्रवाई

योगी आदित्यनाथ पहले अपने राज्य की स्थिति सुधार लेंः सीएम भूपेश

योगी आदित्यनाथ द्वारा कबीरधाम में हिंदुत्व के मुद्दे पर दिए गए बयान को लेकर सीएम भूपेश ने पलटवार करते हुए कहा कि, आदित्यनाथ जी अपने नाम के आगे योगी लिखते हैं और एक आसन ठीक से कर नहीं पाते। आसन कर ले फिर योगी कहलाएं और फिर बात करें। जो उत्तर प्रदेश में हो रहा है वह छत्तीसगढ़ में नहीं हो रहा। गौ माता के भक्त बनते हैं। वहां किसान अपने धान 1200 में बेच रहे हैं, पहले उनकी स्थिति सुधार लें।

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त