धान खरीदी पर सियासत: PM मोदी के भाषण पर CM भूपेश बोले- 3 तारीख को घोषणा करें कि कितना धान समर्थन मूल्य पर ख़रीदेंगे?

तोपचंद, रायपुर: प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में रविवार को प्रेस कांफ्रेंस के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि, PM मोदी लगातार छत्तीसगढ़ आ रहे है. हाल ही में बिलासपुर आए थे, फिर झूठ बोलके चले गए. उन्होंने कहा कि वे धान का एक एक दाना समर्थन मूल्य में खरीदेंगे.

CM भूपेश ने कहा कि, PM मोदी का दोबारा छत्तीसगढ़ दौरा तीन तारीख को तय है. आग्रह है कि PM मोदी यह घोषणा आगामी 3 तारीख को करें कि कितना धान समर्थन मूल्य पर ख़रीदेंगे. वहीं भाजपा से CM भूपेश ने पूछा रेलवे की सौगात क्या छत्तीसगढ़ के कोयले को लूटने के लिए कह रहे हैं?

CM बघेल ने कहा, पीएससी के बारे में पीएम ने कहा जांच कराएंगे. झीरम के मामले में भी उन्होंने कहा था 15 दिन के अंदर जांच करेंगे. आज तक नहीं हुआ और कितना विश्वास करेंगे.

Read More: नगरनार स्टील प्लांट के लिए 3 अक्‍टूबर को रहेगा बस्‍तर बंद, PCC चीफ दीपक बैज ने किया ऐलान

NMDC निजी हाथों में न जाए, इसके लिए आश्वस्त करें PM मोदी: CM भूपेश

पीएम मोदी नगर नार स्टील प्लांट के उद्घाटन के लिए आ रहे हैं. यह जमीन आदिवासियों की है. उन्हें नौकरी देने, उनका पुनर्वास करने की मांग हमने किया था. हम सरकार में आए तो विधानसभा में प्रस्ताव पारित किये कि NMDC को निजी हाथों में देने के बजाए राज्य सरकार को दें. लेकिन केंद्र सरकार ने ऐसा नियम बनाया कि स्टील प्लांट के लिए राज्य सरकार भाग ही ना ले पाए. पीएम मोदी छत्तीसगढ़ आकर जनता को आश्वस्त करें कि यह निजी हाथों में नहीं बिकेगा.

PM Modi In CG | PM Modi In Raipur | CG News In Hindi | Congress asked 21 questions to PM Modi
PM Modi In CG | PM Modi In Raipur | CG News In Hindi | Congress asked 21 questions to PM Modi

इसके साथ ही सीएम बघेल ने पीएम मोदी से बस्तर में AIIMS खुलने की मांग की. वहीं NMDC को सुपर स्पेशलिटी अस्पताल खोलना था उसे जल्द शुरू कराने की मांग की.

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त