The Great Khali ने चलाई इतनी बड़ी और महंगी बाइक, देखें वीडियो

पूर्व भारतीय पहलवान The Great Khali (द ग्रेट खली) को हाल ही में चंडीगढ़ में Harley Davidson Heritage Softail Classic (हार्ले डेविडसन हेरिटेज सॉफ्टेल क्लासिक) मोटरसाइकिल पर सवारी करते देखा गया था। इस वीडियो को पूर्व WWE रेसलर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है। वह जिस बाइक की सवारी कर रहे हैं, उसे इस साल की शुरुआत में भारत में लॉन्च किया गया था, जो काफी महंगी है।

काफी बड़ी है बाइक

खली के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किए गए वीडियो में उन्हें बड़ी मोटरसाइकिल को आसानी से चलाते हुए दिखाया गया है। हार्ले डेविडसन हेरिटेज सॉफ्टेल क्लासिक किसी भी तरह से छोटी बाइक नहीं है। इसकी ऊंचाई 1048 मिमी, लंबाई 2405 मिमी और चौड़ाई 955 मिमी है। हार्ले बाइक की सीट की ऊंचाई लगभग 700 मिमी और वजन 347 किलोग्राम है। हेरिटेज सॉफ्टेल क्लासिक का व्हीलबेस 1635 मिमी है, यह 16 इंच के अलॉय व्हील के सेट के साथ आता है और इसका ग्राउंड क्लीयरेंस 131 मिमी है।

Read More: Jawan फिल्म की सफलता पर शाहरुख़ ने इन्हें बताया असली हीरो..

इंजन

हार्ले डेविडसन हेरिटेज सॉफ्टेल क्लासिक में एक विशाल 1,690 सीसी वी-ट्विन इंजन मिलता है, जो भारत में बेची जाने वाली कुछ एसयूवी से भी बड़ा है। 6-स्पीड ट्रांसमिशन यूनिट से जुड़ा यह इंजन 65 बीएचपी का पावर और 124 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। हार्ले का दावा है कि बाइक 18 किलोमीटर प्रति लीटर तक की माइलेज दे सकती है।

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त