Raipur News : सांसद सुनील सोनी ने लगाया NSUI कार्यकर्ताओं पर गालीगलौच और बत्तमीजी का आरोप, FIR की मांग को लेकर धरने पर बैठे सांसद, वीडियो हुआ वायरल

रायपुर, तोपचंद : छत्तीसगढ़ में फिर एक बार NSUI के कार्यकर्ताओं पर बत्तमीजी और गालीगलौच करने का आरोप लगा है। बता दें कि मामला बिरगांव में हो रहा एक कॉलेज कार्यक्रम से निकल कर सामने आया है। इस बार ये आरोप खुद सांसद सुनील सोनी ने लगाया है।

 सांसद सुनील सोनी ने क्या कहा :

इस अमले को लेकर तोपचंद डॉट ने सांसद सुनील सोनी से बात की तो उन्होंने कहा इस तरह की हरकत मैंने कभी कॉलेज कैंपस में नहीं देखी है। वहां 200 से ज़्यादा छात्राएं बैठी थी उस बीच NSUI के कुछ कार्यकर्ता वहां आकर छात्राओं के आमने इस तरह का व्यहार कर रहे है। गाली गलौज और बत्तमीजी कर रहे है। इस मामले को लेकर सांसद अब एफआईआर की मांग पर अड़े हुए है।

क्या है पूरा मामला ?

आज दोपहर बीरगांव के शहीद नंदकुमार पटेल महाविद्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में कुछ युवकों ने जमकर हंगामा हुआ। कार्यक्रम जागरूकता को लेकर था। अतिथि के रूप में कार्यक्रम में सांसद सुनील सोनी शामिल होने पहुंचे थे। एक वीडियो भी सामने आया है जिसमे कुछ युवक नारे बजी रहे है और दूसरी तरफ सांसद उन्हें चुप करवा रहे है। आरोप ये भी है कि युवकों पर सांसद से गालीगलौच और बत्तमिजी की है। सांसद का कहना है कि NSUI कार्यकर्ता अंदर आये और मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे। मामले में  एफआईआर की मांग को सांसद सुनील सोनी धरने पर बैठ गए है।

सोशल मीडिया में वीडियो वायरल

इस मामले को लेकर सोशल मीडिया में वीडियो भी वायरल हुआ है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में प्रदर्शन कर रहे लोगों को यूथ कांग्रेस का बताया गया है। मगर जब हमने लोगों से बात की तो पता चला ये सभी NSUI कार्यकर्ता है। जिसके बाद कांग्रेसियों द्वारा रायपुर सांसद सुनील सोनी से हुए दुर्व्यवहार के खिलाफ दोषियों पर कार्यवाही की मांग को लेकर भाजपा रायपुर शहर जिला अध्यक्ष जयंती पटेल के नेतृत्व में खमतराई थाना घेराव किया जा रहा है.

क्यों पहुंचे थे कार्यकर्ता वहां ?

दरअसल उनका कहना है की लंबे समय से सांसद यहां कभी आये नहीं और अचानक ऐसा क्या हो गया की सांसद कॉलेज के कार्यक्रम में पहुंचे है। अब देखना ये होगा की ये मामला कहा जा कर शांत होता है।

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त