Border 2 को लेकर सनी देओल ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात …

Sunny Deol on Border 2 : गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही है. सनी देओल, अमीषा पटेल स्टारर फिल्म ने अबतक कई रिकॉर्ड तोड़ डाले है. अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म ने नौ दिन में 300 का आंकड़ा पार कर लिया है. ऐसा लगता है कि फिल्म 500 करोड़ के क्लब में भी जल्द ही शामिल हो जाएगी. ये बहुचर्चित गदर का सीक्वल है.

तारा सिंह के रूप में सनी देओल और सकीना के रूप में अमीषा पटेल दोबारा देखने के लिए लोग सिनेमाघरों में आ रहे हैं. इस बीच खबर आ रही है कि गदर 2 की सफलता के बाद ऐसा लग रहा है कि निर्माता ‘बॉर्डर 2’ लाने के इच्छुक हैं.

बॉर्डर 2 की हो रही तैयारी

गदर 2 की जबरदस्त सफलता के बीच अब सनी देओल और जेपी दत्ता कथित तौर पर बॉर्डर 2 बनाने की योजना बना रहे हैं. बॉर्डर साल 1997 में आई थी और ये ब्लॉकबस्टर रही थी. बॉक्स ऑफिस पर मूवी ने तहलका मचा दिया था. मूवी में सनी देओल के अलावा जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी, अक्षय खन्ना, राखी, पूजा भट्ट, तब्बू, शरबानी मुखर्जी, कुलभूषण खरबंदा और पुनीत इस्सर जैसे कलाकारों मे काम किया था. ऐसे में फैंस को ‘बॉर्डर 2’ के बारे में पता चलेगा तो वो यकीनन खुश हो जाएंगे.

‘बॉर्डर 2’ को लेकर है चर्चा

‘बॉर्डर 2’ को लेकर पिंकविला ने एक सूत्र के हवाले से कहा, “टीम पिछले 2 से 3 सालों से बॉर्डर सीक्वल बनाने की संभावना पर चर्चा कर रही है. अब आखिरकार सब कुछ ठीक हो गया है क्योंकि टीम एक बॉर्डर सीक्वल बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है.” बॉर्डर 2 की आधिकारिक घोषणा जल्द ही होगी.

सूत्र ने ये भी बताया कि इसमें पुरानी कास्ट ना होकर युवा पीढ़ी के अभिनेता होंगे. बॉर्डर से सिर्फ सनी देओल बॉर्डर 2 में होंगे. हालांकि सभी कुछ शुरुआती चरण में है. कहा जा रहा है कि मेकर्स आधिकारिक घोषणा करेंगे, जिसके बाद और ज्यादा डिटेल सामने आएगी.

‘बॉर्डर 2’ की चर्चा के बीच सनी देओल ने किया ये पोस्ट

‘बॉर्डर 2’ की चर्चा के बीच सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट लिखा है. इस पोस्ट के अनुसार सनी लिखते हैं, “कुछ खबरें चल रही हैं कि मैंने कुछ फिल्में साइन की हैं, मैं बताना चाहूंगा कि फिलहाल मैं केवल गदर 2 पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं और आपका सारा प्यार पा रहा हूं.

मैंने कोई फिल्म साइन नहीं की है और जल्द ही सही समय पर कुछ खास घोषणा करूंगा. तब तक, तारा सिंह और गदर 2 पर अपना प्यार बरसाते रहें. हालांकि उनका इशारा ‘बॉर्डर 2’ की तरफ था या नहीं, इसके बारे में सिर्फ एक्टर ही बता सकते है.

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त