संविधान रक्षक बनाने के कैंपेन की रूपरेखा तैयार: राजेश लिलोठिया बोले- BJP संविधान को खत्म करना चाहती है

तोपचंद, रायपुर: Outline of the campaign to make Samvidhan Rakshak: AICC अनुसूचित जाति विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश लिलोठिया ने आज रायपुर में प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया. इस दौरान उन्होंने मणिपुर हिंसा समेत कई मुद्दों पर केंद्र सरकार पर हमला बोला. इस प्रेस कांफ्रेंस में नगरिय प्रशासन मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया भी मौजूद थे.

राजेश लिलोठिया ने कांग्रेस की एससी विभाग की हुई बैठक को लेकर कहा कि, अनुसूचित जाति विभाग की कार्यकारिणी की बैठक थी. जिलास्तर अध्यक्ष और अन्य पदाधिकारियों के साथ बैठक हुई. आज हर विधानसभा में संविधान रक्षक (Samvidhan Rakshak) बनाने का कैंपेन की रूपरेखा तैयार की गई. बैठक में संविधान रक्षक बनाने की अवश्यकता क्यों पड़ी इस पर भी चर्चा की.

Read More: CG में कंजेक्टिवाइटिस की चपेट में 20 हजार से ज्यादा मरीज, बढ़ा दी स्वास्थ्य विभाग और सरकार की टेंशन! CM ने रोकथाम के दिए निर्देश

राजेश लिलोठिया ने कांग्रेस की संविधान रक्षक कैंपेन (constitution protector campaign) को लेकर कहा, बीजेपी व आरएसएस एक षड़यंत्र के तहत संविधान को खत्म करना चाहती है. बीजेपी पिछड़ी वर्ग की जातियों को खत्म करने का काम कर रही है. हम संविधान की रक्षा के लिए AICC की ओर से विशेष अभियान चला रहें हैं.

देशभर में संविधान रक्षक बनाने के लिए मुहिम चला रहे हैं. संविधान रक्षक आपके माध्यम से सभी लोगों को संविधान की रक्षा करने की संकल्प लेंगे। तभी हम सभी के अधिकारों को सुनिश्चित कर पाएंगे.

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त