Meta Thread Hidden Features : क्या आप जानते हैं Meta Threads के इन फीचर्स के बारे में? देंगे जबरदस्त एक्सपीरियंस

टेक डेस्क, तोपचंद। Meta Thread Special Features : Meta’s Thread आते की लोगों के बीच पॉपुलर हो गया है। हर कोई इस खास माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म को इस्तेमाल करना चाहता है। ये इंस्टाग्राम से चलता है। इसके साथ ही ये यूजर्स को फॉलोअर्स, प्रोफाइल डिटेल और बहुत कुछ सिंक करने की अनुमति देता है। आज हम बताने जा रहे हैं मेटा थ्रेड के ऐसे 4 फीचर्स के बारे में जो आप नहीं जानते होंगे। इतना ही नहीं ये फीचर्स आपके चैटिंग एक्सपीरियंस को भी बेहतर बना देगा।

Quickly follow someone on Threads

थ्रेड्स में एक क्विक फॉलो फीचर है जो यूजर्स को प्लेटफॉर्म पर अन्य यूजर्स को तुरंत फॉलो करने की अनुमति देता है। यह फीचर यूजर्स को अपनी प्रोफ़ाइल खोले बिना और फॉलो बटन पर टैप किए बिना अन्य यूजर्स को फॉलो करने की अनुमति देती है। इसे फॉलो करने के लिए, आप बस उन्हें फॉलो करने के लिए उनके हैंडल के बगल में + आइकन पर टैप कर सकते हैं।

Mute users

यदि आप हर बार किसी के द्वारा नया थ्रेड पोस्ट करने पर नोटिफिकेशन प्राप्त करना पसंद नहीं करते हैं। फिर, थ्रेड्स के पास व्यक्तिगत व्यक्तियों को म्यूट करने का विकल्प होता है। यह उन लोगों के लिए हो सकता है जिनकी आप ज्यादा परवाह नहीं करते हैं या बस हर बार कुछ पोस्ट करने पर परेशान होने से बचना चाहते हैं। जिस थ्रेड अकाउंट को आप म्यूट करना चाहते हैं, उस पोस्ट पर तीन-बिंदु मेनू दबाएं। ड्रॉप डाउन से म्यूट विकल्प चुनें।

Hidden words

थ्रेड्स में एक समर्पित छिपे हुए शब्द विकल्प भी है। यह यूजर्स को आपत्तिजनक उत्तरों के साथ-साथ स्पेशल शब्दों और वाक्यांशों वाले उत्तरों को छिपाने की अनुमति देता है। प्रोफ़ाइल से प्राइवेसी पेज पर जाकर इसे एक्टिव करें और छिपे हुए शब्द विकल्प ढूंढें।

Quickly create new thread

नया थ्रेडपोस्ट करने के लिए, यूजर्स को नीचे + आइकन पर क्लिक करना होगा। लेकिन थ्रेड के भीतर एक नया थ्रेड (एक से ज्यादा) बनाने के लिए आपको बस प्राइमरी थ्रेड के नीचे दूसरा थ्रेड या अधिक थ्रेड जोड़ने के लिए थ्रेड में जोड़ें बटन पर टैप करना होगा। यह एक ही ट्वीट के तहत कई ट्वीट्स की तरह है। लेकिन, मेटा ने इसे और भी सरल बना दिया है। नया सब-थ्रेड बनाने के लिए यूजर्स को बस अपने कीबोर्ड पर एंटर बटन को तीन बार टैप करना होगा।

Archi jain

My name is Archi Jain . Presently I am working in Topchand. com, here I am posted as copy editor and anchor. Before this I worked in Swadesh channel. I have completed my studies from KTUJM university .

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त