आदिपुरुष को लेकर CM भूपेश बोले- यह फिल्म BJP के लोगों ने बनवाई है, CGPSC पर कहा- ना भाजपा की सरकार आएगी और ना CBI जांच होगी

तोपचंद, रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज रथयात्रा में शामिल होने राजधानी के गायत्री नगर स्थित जगन्नाथ मंदिर पहुंचे। यहां सीएम भूपेश ने भगवान जगन्नाथ की पूजा अर्चना के बाद पत्रकारों से बात की। उन्होंने फिल्म आदिपुरुष को लेकर भाजपा पर जमकर हल्ला बोला है। उन्होंने कहा कि मर्यादा पुरुषोत्तम राम को युद्धराम बनाए, हनुमान जी को भी ये लोग एंग्री बर्ड बनाएं और अब फिल्म के माध्यम से फिल्म को लेकर उत्तर प्रदेश, असम के मुख्यमंत्री के साथ ही भारतीय जनता पार्टी शासित राज्य के मुख्यमंत्री के प्रति आभार व्यक्त किया है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि यह पिक्चर (आदिपुरुष) भारतीय जनता पार्टी के लोगों द्वारा बनाई गई है, और आज सभी भाजपा के लोग मौन हैं। इनका नाता केवल राजनीति से व्यवसायीकरण से है. हमारा तो आराध्य और आस्था है, और इनके लिए राजनीति का विषय है। भगवान राम हों या हनुमान जी हों, यह इनके लिए राजनीति और व्यवसायीकरण के लिए इनका उपयोग कर रहे हैं, हम इसकी निंदा करते हैं।

पेपर लीक तो भाजपा के शासन काल में हुआ था: सीएम भूपेश

भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या के छत्तीसगढ़ प्रवास के दौरान 7 बिंदुओं के वादे पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि तेजस्वी सूर्य कर्नाटक से आए थे, उनकी पार्टी ने कर्नाटक में उसे स्टार प्रचारक भी नहीं बनाया था। दूसरी बात पीएससी में जितने घोटाले मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में भाजपा के शासनकाल में हुए, वह सर्वविदित है। जहां-जहां भाजपा की सरकार है, चाहे वह उत्तर प्रदेश कर्नाटक मध्य प्रदेश, हिमाचल की बात हो, तब पेपर लीक हुआ था। छत्तीसगढ़ में कोई पेपर लीक नहीं हुआ है।

ना भाजपा की सरकार आएगी और ना सीबीआई की जांच होगी : सीएम भूपेश

सीएम भूपेश बघेल ने सीजीपीएससी परीक्षा जांच को लेकर कहा कि कोई शिकायत नहीं है, केवल राजनीतिक मुद्दा बनाने की कोशिश कर रहे हैं। मैं तो अभी भी कह रहा हूं कि आपके पास कोई शिकायत है तो उसकी हम जांच कराने की तैयार है। लेकिन इन्होंने कोई शिकायत नहीं की है, केवल जांच की बात कर रहे हैं। इन्होंने कहा जब इनकी सरकार आएगी तो सीबीआई की जांच कराएंगे, ना इनकी सरकार आएगी और ना सीबीआई की जांच होगी।

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त