Jashpur Murder News: बेटी के सामने पिता ने मां को कुल्हाड़ी से काटा, फिर शव के पास Reels देखने लगा आरोपी

तोपचंद, जशपुर। Jashpur Murder News: जशपुर जिले से बड़ी खबर सामने आई है। यहाँ बेटी के सामने एक पिता ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. यही नहीं आरोपी शव के सामने ही बैठकर मोबाइल पर Reels और video देखने लगा। इधर सूचना के बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कुल्हाड़ी भी बरामद कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें: CG News: पिकनिक स्पॉट में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, एक-दूसरे पर लात, घूंसे, बेल्ट से किया हमला, वीडियो वायरल

Jashpur Murder News: पूरा मामला तुमला थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के मुताबिक पति-पत्नी में विवाद हुआ था, विवाद के दौरान 4 साल की बेटी के सामने आरोपी पति ने कुल्हाड़ी से पत्नी पर हमला कर दिया। कुछ देर तक पत्नी छटपटाती रही और फिर पत्नी की वहीँ मौत हो गयी।

ये भी पढ़ें: CG में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ः इस हाल में मिले 6 महिलाएं और 3 युवक, सभी गिरफ्तार

पत्नी की मौत के बाद पति शव के पास ही बैठ गया और मोबाइल पर रील्स देखने लगा। इस दौरान उसकी बेटी पास ही बैठकर रोती रही। इधर घंटों बाद घर से बहते खून को देखकर आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी, पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है.

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त