रतनपुर रेप मामला: SP ने थाना प्रभारी कृष्णकांत को हटाया, नए सिरे से होगी जांच

तोपचंद, बिलासपुर। जिले में रेप पीड़िता की मां को जेल भेजने के मामले में आज हिन्दू संगठन के लोगों ने रतनपुर बंद किया। इससे पहले संगठनों ने थाना घेराव कर प्रदर्शन किया था। साथ ही रतनपुर थाना प्रभारी कृष्णकांत सिंह को सस्पेंड करने की मांग करते हुए प्रदर्शन किये थे। हिंदू संगठनों के आक्रोश के बाद पुलिस हरकत में आई है। पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने टीआई कृष्णकांत सिंह को लाइन अटैच कर दिया है।

इसके साथ ही पूरे प्रकरण में आरोपों की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने निष्पक्ष जांच के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राहुल देव शर्मा के नेतृत्व में एक दल का गठन किया है। इस दल में एसडीओपी कोटा सिद्धार्थ बघेल और निरीक्षक परिवेश तिवारी को शामिल किया गया है। दल को आदेशित किया गया है कि, यह टीम घटनाक्रम, एफआईआर के सम्पूर्ण तथ्यों की जांच रिपोर्ट सात दिवस के भीतर प्रस्तुत करें। दोषी व्यक्ति और जिसकी भी ओर से लापरवाही पाए जाने पर कड़ी कार्यवाही होगी।

दरअसल इस मामले को लेकर आज सुबह मां महामाया की नगरी रतनपुर में लोगों का आक्रोश उबल पड़ा। दोपहर लगभग 1 बजे उग्र भीड़ रेप के आरोपी आफताफ़ मोहम्मद के घर भीड़ घुस गई। भीड़ घर पहुंचकर नारेबाजी करने लगी। यहां तक की घर का मेन गेट तोड़कर भीड़ घर में घुस गई। आरोपी और पार्षद चाचा के खिलाफ लोगों ने जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शनकरियों को बेकाबू होता देख फ़ोर्स उनको को कंट्रोल करने के लिए पहुंची।

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त