प्रदेश की 5 बड़ी खबरें : दर्दनाक सड़क हादसे में 11 कि मौत, गांजा तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, शादी के कुछ घंटे पहले ही दूल्हे ने फांसी लगाकर कि आत्महत्या ….


5 big news of the Chhattisgarh state: बालोद जिले से इस वक़्त की सबसे बड़ी खबर सामने आई है। जहां एक भीषण हादसे में ट्रक और बोलेरो के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि मौके पर 10 लोगों की मौत हो गई। हादसा नेशनल हाईवे जगतरा के पास का है। बता दें की बोलेरो में सवार परिवार सोरम से मरकाटोला शादी में शामिल होने जा रहे थे। तभी जगतरा के आगे ट्रक से भिड़ंत हो गई। ये टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हादसे में 10 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं उस परिवार में एक डेढ़ साल के मासूम बच्चे की जान बची थी। जिसकी हालत काफी नाजुक थी। सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे को अस्पताल भिजवाया। लेकिन इलाज के दौरान बच्चे ने भी दम तोड़ दिया और मरने वालों की संख्या 11 हो गई। इस हादसे में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गहरा शोक जताया।

प्रदेश की 5 बड़ी खबरें | topchand.com

आधुनिकीकरण कार्य के कारण आज SECR का रेल संचालन प्रभावित

रायपुर रेलवे स्टेशन में चल रहे आधुनिकीकरण कार्य के कारण आज SECR का रेल संचालन प्रभावित रहेगा। रेलवे की तरफ से जानकारी के मुताबिक आज 25 पैसेंजर गाड़ियों का ठहराव रायपुर की जगह उरकुरा स्टेशन में किया जाएगा। जानकारी के अनुसार यात्रियों की सुविधा को देखते हुए उरकुरा और रायपुर के बीच बसों से आने जाने का इंतजाम किया गया है।

शादी के कुछ घंटे पहले ही दूल्हे ने फांसी लगाकर कि आत्महत्या

सक्ति जिले से जहां शादी के कुछ घंटे पहले ही दूल्हे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पेड़ पर लटकी लाश देख कर परिवारवालों के होश उड़ गए। मामला जैजैपुर थाना क्षेत्र का है. जहां घर में शादी की रस्में चल रही थी। दूल्हे को हल्दी लगाई गई थी. बरात जाने ही वाला था कि शौच का बहाना कर घर के पीछे गया और आत्महत्या कर ली। जिसके बाद शादी की खुशियाँ मातम में बदल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा इसके अलावा कॉल डिटेल्स चेक कर मामले की जांच में जुटी है।

DRI रायपुर ने गांजा तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई

रायपुर से जहाँ DRI रायपुर ने गांजा तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. DRI ने रायपुर के पास एक ट्रक से 1 करोड़ 5 लाख का गांजा जब्त किया है. ट्रक में 17 बोरियों में 525 किलों गांजा भरा हुआ था.कोयले के कवर कार्गो में छुपाया गया था. जिसके बाद DRI रायपुर यूनिट को ख़ुफ़िया सूचना मिली कि एक ट्रक में काफी मात्रा में गांजा ले जाया जा रहा है. इस पर संदिग्ध ट्रक की निगरानी बढ़ा दी गई और DRI रायपुर के अफसरों ने रायपुर के पास संदिग्ध ट्रक को रोक कर ट्रक की तलाशी ली ।जिसमे करीब 525 किलों गांजा जब्त किया गया. और दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है। और आगे की जांच में जुट गई है।

आरक्षण पर लगी रोक हटने के बाद छत्तीसगढ़ में भर्तियां चालू हो गई हैं। राज्य शासन के निर्देश का पालन करते हुए छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर ट्रांसमिशन कंपनी ने 71 पदों पर भर्ती आदेश जारी कर दिया है. इसमें डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी के 31, ट्रांसमिशन कंपनी के पांच और जनरेशन कंपनी के चार अभ्यर्थियों के नियुक्ति के लिए आदेश जारी किए हैं। इसके अलावा जूनियर इंजीनियर की सीधी भर्ती के लिए 31 पदों के लिए आदेश जारी कर दिए गए हैं

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त