Viral Video: मछली के चक्कर में इस शख्स ने गलती से पानी में फेंक दिया iphone, फिर जो हुआ…

Viral Video: आज के इस दौर में अधिकांश लोग स्मार्टफोन (Smartphone) का इस्तेमाल करते हैं और स्मार्टफोन के इस दौर में सेल्फी (Selfie) न ली जाए, ऐसा तो हो ही नहीं सकता है.

हैरत की बात तो यह है कि लोगों में सेल्फी का क्रेज इतना ज्यादा बढ़ गया है कि लोग इसके लिए अपनी जान तक को खतरे में डाल देते हैं, लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) पर जो वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, उसे देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे.

दरअसल, वायरल हो रहे वीडियो में समंदर में नाव पर सवार एक शख्स मछली (Fish) के साथ सेल्फी लेता है. उसके एक हाथ में मछली है और एक हाथ में आईफोन (iPhone), एक के बाद एक कई सेल्फी लेने के बाद वो गलती से मछली समझकर आईफोन को पानी में फेंक देता है, जिसका एहसास हुआ उसका चेहरा देखने लायक बन गया. इस वीडियो को ट्विटर पर @cctvidiots नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है.

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त