CG में मौत का video: सांप को पकड़कर खेल रहा था शराबी, डसते ही हो गई मौत…

@सुमित जालान

तोपचंद, गौरेला पेंड्रा मरवाही: snake bite death: जिले में कोबरा सांप से खिलवाड़ करना एक युवक को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। सांप के डसने से उसकी मौत हो गई। युवक सांप से खिलवाड़ कर रहा था, यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

युवक ने पेड़ से सांप को उतारा

दरअसल, पूरा मामला गौरेला क्षेत्र के पकरिया गांव का है। यहां पर करीब 10 दिन पहले गांव के ही रहने वाले ईश्वर सिंह गोंड (Ishwar Singh Gond) की सांप के डसने से मौत हो गई थी। घटना का वीडियो अब सामने आया है। इसमें दिखाई दे रहा है, ईश्वर सिंह गांव के मुख्य मार्ग पर स्थित एक पेड़ पर बैठे कोबरा को डंडे के सहारे नीचे उतारने की कोशिश करता है और छेड़ रहा था।

ये भी पढ़ें: भाजपा नेताओं समेत 200 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज, बसों में तोड़फोड़, क्या हुआ बंद के बाद ?

इस दौरान ग्रामीण उसे ऐसा करने से मना करते हैं, लेकिन ईश्वर नहीं मानता। सांप नीचे उतरता है तो ईश्वर उसे हाथ में लपेट लेता है। बाइक स्टार्ट कर जैसे ही जाने लगता है, सांप से उसे डस लेता है।

सोननदी में सांप को छोड़ा गया

वहीं ईश्वर को जमीन में गिरता देख परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचते हैं। जहां डॉक्टरों ने ईश्वर को मृत घोषित कर दिया। दूसरी ओर सांप होने की खबर पर सर्प मित्र द्वारिका कोल (dwarka kol) भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने कोबरा को रेस्क्यू किया और फिर सुरक्षित कर सोननदी के किनारे जंगल मे छोड़ दिया। उन्होंने लोगों से भी अपील की है, कि कोबरा या किसी वन्य प्राणी के साथ ऐसा न करें।

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त