Dhirendra Shastri On Sai Baba: बयान के बाद विवादों में घिरे धीरेंद्र शास्त्री, साई बाबा को लेकर बोले गीदड़ की खाल पहनने से कोई शेर नहीं बनता

Dhirendra Shastri Controversial Statement On Sai Baba: बागेश्वर धाम सरकार के नाम से विख्यात धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की मध्य प्रदेश के जबलपुर में कथा चल रही थी. इस दौरान एक सवाल के जवाब में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा है, “हमारे धर्म के शंकराचार्य जी ने साईं बाबा को देवता का स्थान नहीं दिया है. शंकराचार्य हिंदू धर्म के प्रधानमंत्री हैं, इसलिए, उनकी बात मानना प्रत्येक सनातनी का धर्म है. हमारे धर्म के कोई भी संत चाहे वह गोस्वामी तुलसीदास जी हों या सूरदास जी हों, संत हैं, महापुरुष हैं, युगपुरुष हैं, कल्पपुरुष हैं लेकिन भगवान नहीं हैं.”

बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा है कि

साईं बाबा संत या फकीर हो सकते हैं, लेकिन भगवान नहीं हो सकते. उन्होंने यह भी कहा है कि खाल पहनकर कोई गीदड़ शेर नहीं हो सकता.

सबसे ज़्यादा हमारी भैंस मॉडर्न है, फिर चर्चा में बागेश्वर धाम के बाबा #shorts

इस वीडियो में सुनिए क्या कहा धीरेंद्र शास्त्री ने :

साई बाबा को लेकर क्या बोले आचार्य धीरेंद्र शास्त्री?

अचरी धीरेंद्र शास्त्री ने कहा है कि साईं बाबा संत हो सकते हैं, फकीर हो सकते हैं लेकिन भगवान नहीं हो सकते हैं। उनकी पूजा किये जाने पर आचार्य धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि बोलना नहीं चाहता क्योंकि विवाद खड़ा हो जाता है लेकिन बोलना भी जरूरी है कि गीदड़ की खाल पहनकर कोई शेर नहीं बन सकता है। अगर हम शंकराचार्य जैसा सेटअप कर लें तो क्या हम शंकराचार्य बन जायेंगे? नहीं बन सकते हैं, संत संत हैं और भगवान, भगवान हैं।

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त