Raipur में अरिजीत सिंहः लाइव कॉन्सर्ट के दौरान भड़के! कहा- मुझे गाने दोगे…

तोपचंद, रायपुर। Arijit Singh flared up during the live concert: बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह का शनिवार का छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में लाइव कॉन्सर्ट शो था। इस दौरान हजारों की संख्या में फैंस उनके गानों को सुनने पहुंचे थे। फैंस के साथ पूरा रायपुर अरिजीत सिंह के गानों में मगन हो उठा। इस बीच एक ऐसा भी समय आया जब अरिजित सिंह ने फैंस पर नाराजगी जाहिर की।

दरअसल, लाइव कॉन्सर्ट के दौरान हजारों की भीड़ थी। अरिजीत सिंह से ऑटोग्राफ और सेल्फी के लिए फैंस रिक्वेस्ट कर रहे थे। रैंप पर जब अरिजीत गाना गाते हुए पहुंच रहे थे, तो लोगों उन्हें तंग कर रहे थे। पहले तो अरिजित ने इन सबको इग्नोर करते हुए परफॉर्म किया। फिर उन्होंने शो बीच में कुछ देर के लिए रोक दिया।

Read more: बेरोजगारी भत्ते के लिए 1 अप्रैल से आवेदन शुरू, मुख्यमंत्री भूपेश ने पोर्टल किया लांच…

अरिजीत सिंह ने कहा कि, मुझे ये सब पसंद नहीं है। आपको पसंद है। मुझे अच्छा लगता है जब आप मेरे लिए ऐसा करते हो। मुझे ऑर्ड लगता है। क्योंकि मुझे आदत नहीं है। बहुत खुशी भी होती है। मगर सिंगिंग से ऊपर नहीं है ये खुशी।

BEFORE:

AFTER:

उन्होंने कहा कि, अगर मुझे गाने नहीं दे रहो न तो भाड़ में गया…. वही मेरे को आता है। तो ये खुशी नहीं चाहिए… फिर भैया थैंक्यू अगर गाने ही नहीं दोगे। गा लूं? लोगों ने हां की आवाज में शोर किया। फिर अरिजीत ने कहा- मैं वादा करता हूं मेरा गाना हो जाएगा तो कोशिश करूंगा कि, सबको ऑटोग्राफ देने दूं..आप लोग इतना सिर पर मत आ जाओ।

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

Press ESC to close

अगर आप भी है SBI के ग्राहक तो जल्द ही निपटा लें ये काम, 30 जून से नियम में होगा बदलाव क्यों बड़े बुजुर्ग कहते थे की खाली पेट लेहसुन खाओ? जानिए इसके जबरदस्त फायदे 7 Seater Car: 10 लाख से सस्ती 7 सीटर कार, Scorpio को देती है टक्कर FASTag Recharge पर पाए रिफंड ! क्या सच में ऐसा होता है Google Play Store से कैसे डाउनलोड करें BGMI?