मंत्रीजी इंग्लिश अच्छी तरीके से समझ रहे हैं… ठहाकों से गूंज उठा सदन, क्या हुआ सदन में यहां पढ़िए

रायपुर, तोपचंद : छत्तीसगढ़ विधानसभा(Chhattisgarh Legislative Assembly) में आज हंगामे के बाद ठहाकों की लाइन लग गई. अक्सर किसी मुद्दे में जवाब के बाद जब कोई टिपण्णी करता है तो ऐसा होता है. लेकिन इस बारमामल कुछ और ही था. इस बार सदन में सवाल और जवाब दोनों इंग्लिश में पूछे भी गए और उनके जवाब भी अंग्रेजी में आया. जिसके बाद ठहाकों का दौर तब और गूंज गया. जब तक अमरजीत भगत इंग्लिश में बोलते रहे तब तक सदन में हंसी और ठहाकों का दौर चलता रहा।

प्रश्नकाल में अमितेश शुक्ल ने चना वितरण योजना में गड़बड़ी को लेकर सवाल पूछा था।इस दौरान उन्होंने कहा कि

मंत्रीजी इंग्लिश अच्छी तरीके से समझ रहे हैं, ये मत बोलियेगा कि मेरी इंग्लिश को मंत्री जी नहीं समझ रहे हैं।

इस पर विधानसभा अध्यक्ष ने टोकते हुए कहा कि

“अमितेश जी, मंत्रीजी तो समझ रहे हैं, लेकिन सदन के कई सदस्य हैं, जो इंग्लिश नहीं समझते हैं, इसलिए सवाल को हिंदी में पूछे।

मंत्री अमरजीत भगत ने अमितेश शुक्ल के सवालों का जवाब इंग्लिश में देना शुरू किया।

My friend has asked the question in English, so, I am answering it in English…Media news cannot be the basis of discussion in this vidhansabha…If you have any facts then tell.

कुछ देर बाद अमरजीत ने हिंदी में जवाब दिया, जिसके बाद सदन की कार्रवाई आगे बढ़ी।

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त