Flipkart पर सेल शुरू, Oppo Find N2 Flip पर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट!

टेक डेस्क, तोपचंद : Oppo Find N2 Flip Discount Offer : इस सप्ताह के शुरुआत में यह फ़ोन ग्राहकों के लिए लॉन्च किया गया था और आज Flipkart और कंपनी के ऑनलाइन स्टोर पर ग्राहकों के लिए इस ओप्पो मोबाइल फोन की बिक्री शुरू हो गई है. आइए आपको कीमत, फीचर्स और ऑफर्स के बारे में बताते हैं.

Oppo Find N2 Flip Specifications:

फोन में 120 हर्ट्ज अडैप्टिव रिफ्रेश रेट के साथ 6.8 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है. वहीं, 3.26 इंच की कवर डिस्प्ले दी गई है जो 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट ऑफर करती है.

प्रोसेसर:

इस लेटेस्ट ओप्पो फोन में MediaTek Dimensity 9000+ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ ग्राफिक्स के लिए Arm Mali-G710 MC10 जीपीयू दिया गया है.

कैमरा और बैटरी क्षमता:

फोन के बैक पैनल पर 50MP Sony IMX890 कैमरा सेंसर, साथ में 8MP अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर स्थित है. 44 वॉट फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ 4300 एमएएच की बैटरी फोन में जान फूंकने के लिए दी गई है.

Oppo Find N2 Flip Price in India:

इस Oppo Foldable Phone के 8 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 89,999 रुपये है. इस डिवाइस को मूनलिट पर्पल और Astral Black रंग में Flipkart और ओप्पो ऑनलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं.

Oppo Find N2 Flip Offers:

फोन के साथ आईसीआईसीआई, एचडीएफसी, येस बैंक, एसबीआई, अमेरिकन एक्सप्रेस और कोटक बैंक कार्ड पर फ्लैट 5 हजार का डिस्काउंट दिया जा रहा है. वहीं, ओप्पो ग्राहक जो पुराना फोन एक्सचेंज करना चाहते हैं उन्हें 5 हजार तक का एक्सचेंज और लॉयलटी बोनस मिलेगा. यानी कुल मिलाकर बैंक कार्ड और एक्सचेंज का फायदा मिलने से ये फोन आपको 10 हजार सस्ता पड़ेगा.

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त