अनुदान मांगों पर चर्चा करते हुए CM भूपेश ने कहा- नए बिजली उपकेंद्र खोलने की कार्ययोजना, जानें और क्या कहा?

छत्तीसगढ़ में 87256 अनियमित और संविदा कर्मचारी, मुख्यमंत्री ने नियमितीकरण के सवाल पर दिया ये जवाब…

तोपचंद, रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज अपने विभागों की अनुदान मांगों पर चर्चा करते हुए कहा कि, बिजली की लगातार डिमांड बढ़ रही है, नए उपकेंद्र खोलने की कार्य योजना बनाई जा रही है।

पत्रकार साथियों के लिए अधिमान्यता नियमों का सरलीकरण किया गया। अधिमान्यता का कोटा दोगुना करने से पत्रकारों की संख्या 600 तक पहुँच गई है। म्मान निधि को 5 हजार से बढ़ाकर 10 हजार की गई है। जल्द ही पत्रकार सुरक्षा कानून भी बनेगा।

Read More: CG News: जिला उपभोक्ता फोरम के अध्यक्षों की नियुक्ति, अब उपभोक्ताओं को मिलेगी राहत

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि, छत्तीसगढ़ के हित में कोई बात है तो लड़ना भी पड़े तो पीछे नहीं रहेंगे। भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रहे हैं। जो गलत किया उसे सजा मिलनी चाहिए। छत्तीसगढ़ में हजारों करोड़ का चिट-फंड पकड़ाया। दोषी लोग जेल में हैं, उनकी संपत्तियां नीलाम कर पीड़ित लोगों को राशि लौटाने का काम किए हैं।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आगे कहा कि, जगदलपुर एयरपोर्ट शुरू हुआ, बिलासपुर में भी शुरू हुआ, अब विस्तार की मांग आ रही है। अंबिकापुर एयरपोर्ट के विकास के लिए 48 करोड़ रूपए की स्वीकृति दी गई है। इलेक्ट्रॉनिक और प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में 11 प्रकार की परियोजनाएं चल रही हैं।

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त