Raigarh Accident : परीक्षा देने जा रही छात्रा को हाइवा ट्रक ने रौंदा, नहीं थम रहा CG में सड़क हादसों का सिलसिला, WATCH VIDEO

रायगढ़, तोपचंद : Raigarh Accident : रायगढ़ जिले से एक बड़ी खबर निकल कर सामने आरही है. रायगढ़ में सड़क हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. मिली जानकरी के अनुसार उर्दना चौक के पास एक दर्दनाक हादसा हुआ है. घटनास्थल पर कोतवाली पुलिस पहुंच गई है और जांच में जुटी हुई है. मृतिका का नाम अलका एक्का बताया जा रहा है. युवती BA फर्स्ट ईयर का एग्जाम देने जा रही थी.

WATCH VIDEO

युवती की मौत से आसपास के लोगों में काफी गुस्सा है और आक्रोशित लोगों ने चक्का जाम कर दिया है. रायगढ़ कोतवाली पुलिस मौके पर मौजूद। वैसे कोई नई बात नहीं है की क्षेत्र में इस तरह बड़े वाहन के चलते कोई सड़क हादसा हुआ हो. बता दें कि स्थानीय लोगों की माने तो बेलगाम सड़क पर भारी वाहनों के चलने से हो रहा हादसा।

हाईवा का चालक पुलिस हिरासत में…..

आज सुबह करीब 8:00 बजे रायगढ़-घरघोड़ा मुख्य मार्ग पर उर्दना तिराहा के पास एक 14 चक्का हाइवा OD 16 G- 0478 के चालक द्वारा स्कूटी हीरो प्लेजर से भगवानपुर(रायगढ़) की ओर जा रही युवती को पीछे से ठोकर मार कर आगे बढ़ गया. हाईवा के पिछले चक्के की चपेट में आकर युवती गंभीर रूप से घायल हो गई . मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत एंबुलेंस की सहायता से घायल युवती को के.जी. अस्पताल लेकर गये .

जहां डॉक्टर ने चेक कर घायल युवती अलका एक्का पिता जगतराम एक्का उम्र 22 साल निवासी वेलकम ढाबा के पास थाना सिटी कोतवाली रायगढ़ की मृत्यु होना बताए . हाईवा का चालक वाहन को बीच सड़क पर छोड़ भाग जाने से आवागमन बाधित था . मौके पर पुलिस पहुंचकर वाहन को अपने कब्जे में लेकर बाधित यातायात व्यवस्था को पुनः सुचारु रुप से प्रारंभ कराया गया .

वहीं कोतवाली पुलिस ने हाईवा चालक को हिरासत में लिया गया है . घटना के संबंध में मृतिका अलका एक्का की बहन बतायी कि उसकी बहन अलका एक्का प्रतिदिन की तरह प्लेजर स्कुटी से गोयल हुंडई शो रूम भगवानपुर काम करने जा रही थी जिसकी सड़क दुर्घटना की सूचना प्राप्त होने पर मौके पर जाकर देखें . घटना के संबंध में कोतवाली पुलिस मर्ग कायम कर हाईवा वाहन चालक के विरुद्ध धारा 304(ए) आईपीसी के तहत अपराध कायम कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है .

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त