Govt Job Alert : बिना परीक्षा नौकरी पाने का सुनहरा मौका, भारतीय स्टेट बैंक निकाले 868 पद, इतनी होगी सैलरी

करियर डेस्क, तोपचंद। Govt Job Alert : एसबीआई ने बंपर भर्ती निकाली है. दरअसल, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (State Bank Of India) ने बिजनेस कॉरेस्पॉन्डेंट फैसिलिटेटर पदों पर भर्ती निकाली है. इस भर्ती अभियान के तहत बैंक ने कुल 868 पदों के लिए आवेदन मांगे हैं. इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 10 मार्च से शुरू हो चुकी है. आवेदन की आखरी तारीख 31 मार्च तय की गई है.

Read More : Govt Job Alert : बिना परीक्षा के नौकरी पाने का सुनहरा मौका, मिलेगी इतनी सैलरी, आज ही करें आवेदन

जरूरी योग्यता

SBI और ई-एबी के सेवानिवृत्त अधिकारियों को 60 वर्ष की आयु में सामान्य तौर पर बैंक की सेवा से सेवानिवृत्त होना चाहिए. सेवानिवृत्ति से पहले स्वेच्छा से सेवानिवृत्त/इस्तीफा/निलंबित या बैंक छोड़ने वाले अधिकारी नियुक्ति के लिए विचार किए जाने के योग्य नहीं हैं. हालांकि, कोई भी अधिकारी, जिसने स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति के लिए आवेदन करने की तिथि तक 58 वर्ष की आयु और 30 वर्ष की सेवा/पेंशन योग्य सेवा (दोनों शर्तों को पूरा करने की आवश्यकता है) पूरी कर ली है, तो वे नियुक्ति के लिए योग्य होंगे.

चयन प्रक्रिया

चयन प्रक्रिया में शॉर्टलिस्टिंग और साक्षात्कार शामिल होगा. साक्षात्कार 100 अंकों का होगा. साक्षात्कार में योग्यता अंक बैंक द्वारा तय किए जाएंगे. इसके अलावा इससे संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार SBI की आधिकारिक वेबसाइट को देख सकते हैं.

अंतिम तिथि

शुरुआत तिथि- 10 मार्च
अंतिम तिथि- 31 मार्च

सैलरी

उम्मीदवारों के चयन होने पर वेतन के तौर पर 40000 रुपये दिया जाएगा.

ऐसे करें आवेदन

सबसे पहले कैंडिडेट्स इसकी ऑफिशियल वेबसाइट sbi.co.in/careers पर जाएं.
इसके बाद वेबसाइट के होमपेज पर अपना रजिस्ट्रेशन करें.
रजिस्ट्रेशन के बाद एप्लीकेशन फॉर्म भर दें और सबमिट कर दें.
आगे के इसका एक प्रिंट आउट निकाल कर रख लें.

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त