शराबी व्यक्ति की प्रताड़ना से परेशान होकर पत्नी, बेटे और बेटी ने की आत्महत्या

नेशनल डेस्क: मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले में एक शराबी व्यक्ति की प्रताड़ना से परेशान होकर उसकी 38 वर्षीय पत्नी, बेटे और बेटी ने चलती ट्रेन के सामने कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. यह जानकारी एक अधिकारी ने शनिवार को दी. उन्होंने कहा कि महिला, उसके 19 वर्षीय बेटे और 16 वर्षीय बेटी ने जिला मुख्यालय से करीब 50 किलोमीटर दूर गाडरवारा रेलवे स्टेशन के पास यह कदम उठाया.

गाडरवारा अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (एसडीओपी) शशि पाठक ने कहा कि पुलिस को शुक्रवार रात करीब 10 बजे रेल की पटरियों पर तीन शव पड़े होने की सूचना मिली.
अधिकारी ने बताया कि बेटे की जेब से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें उसने लिखा है कि अपने पिता द्वारा शराब पीकर परेशान करने की वजह से वे तीनों आत्महत्या कर रहे हैं. पाठक ने कहा कि पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर लिया है और उसे अदालत में पेश किया जाएगा.

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Little Neha Kakkar: क्या आपने देखा छोटी नेहा कक्कर, देखें वीडियो फ्रिज का पानी पीने से कौन सी बीमारी होती है? Parineeti Chopra and Raghav Chadha’s wedding photos CNG Car Under 8 lakh : दमदार सेफ्टी फीचर्स के साथ पेश है सीएनजी कारें iPhone 15 की पहली सेल शुरु, यहां पाएं आधे से भी कम रेट में फ़ोन