अपने एक्शन वाले अंदाज़ के साथ फिर नजर आएंगे Suniel Shetty ‘हंटर’ में, 14 मार्च को सामने आएगा ट्रेलर

Suniel Shetty Hunter Teaser: अमेजन मिनी टीवी ने आज अपनी अपकमिंग सीरीज हंटर: टूटेगा नहीं तोड़ेगा की घोषणा करते हुए एक जबरदस्त टीजर जारी किया है. इस एक्शन थ्रिलर सीरीज(action thriller series) में बॉलीवुड के जाने माने एक्शन स्टार्स में से एक सुनील शेट्टी, ए.सी.पी विक्रम सिन्हा के रूप में मुख्य भूमिका में हैं. टीजर में उनका काफी इंटेंस लुक देखने मिला है.

इसमें मिहिर आहूजा, टीना सिंह, चाहत तेजवानी, करणवीर शर्मा, सिद्धार्थ खेर, गार्गी सावंत और पवन चोपड़ा के साथ प्रमुख भूमिकाओं में ईशा देओल, राहुल देव और बरखा बिष्ट जैसे एक्टर्स भी शामिल हैं.

देखें हंटर का टीजर:

Suniel Shetty back with his action-packed role :सारेगामा इंडिया लिमिटेड के फिल्म डिवीजन यूडली फिल्म्स द्वारा निर्मित और प्रिंस धीमान और आलोक बत्रा द्वारा निर्देशित 8-पार्ट की ये एपिसोडिक सीरीज 22 मार्च को अमेजन मिनी टीवी पर प्रीमियर के लिए तैयार है. वहीं सीरीज का ट्रेलर 14 मार्च को रिलीज होगा.

हंटर टूटेगा नहीं, तोड़ेगा’ का टीजर ए.सी.पी विक्रम के जीवन और सत्य की खोज में मुक्ति के उनके सफर की एक झलक देता है. सारेगामा के आइकोनिक गानों के बीच तेज-तर्रार एक्शन, दिलचस्प प्रदर्शन, दमदार डायलॉग्स और एक मजबूत कहानी के साथ यह सीरीज दर्शकों को बांधे रखने का वादा करती है.

Contact

Snehil Saraf
Head Editor
Topchand.com
Contact : +91 9301236424
Email: topchandnews@gmail.com

ADVT

Press ESC to close

Poonam Pandey ने डीप नेक ब्रालेट पहन धड़काया यूजर्स का दिल लक्षद्वीप में समंदर में उतरे PM मोदी, देखें तस्वीरें भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa का बिकनी अवतार देख सब रह गए दंग Amy Aela ने बिकनी में बीच किनारे बिखेरा हुशन का जलवा, लोग हुए दीवाने 2024 में कब मनाई जाएगी मकर संक्रांति और क्या है शुभ मुहूर्त